तलाक केवल महंगा ही नहीं, बल्‍कि भयावह भी होता है – सारा जेसिका

0
155

लॉस एंजेलिस। जी हां, कुछ ऐसा ही मानना है हॉलीवुड हॉलीवुड अभिनेत्री सारा जेसिका पार्कर, जो जल्‍द टीवी सीरीज ‘डिवोर्स’ में मुख्‍य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।

पिछले 19 साल से गायक मैथ्यू ब्रॉडरिक के साथ विवाह बंधन में बंधी सारा जेसिका पार्कर टीवी श्रृंखला ‘डिवोर्स’ में नजर आने वाली हैं, जिसका प्रसारण भारत में 17 अक्टूबर को स्टार वर्ल्ड प्रीमियर एचडी पर होगा।

 

sarah-jesica-parker-001

टीवी सीरीज ‘डिवोर्स’ में सारा एक ऐसी महिला के किरदार में नजर आएंगी, जिसने हाल ही में अपने पति से तलाक लेने का फैसला किया है। उनके किरदार का नाम फ्रांसिस है।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, अभिनेत्री ने कहा कि वह फ्रांसिस और अपने वास्तविक जीवन के ऐसे मित्रों के संघर्ष में बहुत समानता देखती हैं।

सारा ने समाचार पत्र ‘मेट्रो’ से कहा, ‘अलगाव महंगा और भयावह है। एक ऐसी महिला का जिक्र करना चाहूंगी, जो मेरे बहुत करीब है और अब तलाक की प्रक्रिया से गुजर रही है। उसने परिवार के लिए अपना करियर छोड़ दिया, लेकिन अब वह काम करने जा रही है। लेकिन क्या वह बच्चों को सिर्फ अपने ही बलबूते अच्छी परवरिश दे पाएगी? यह बेहद भयानक स्थिति होती है।’ -आईएएनएस

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।