Monday, August 9, 2021
HomeLatest Newsसाजिद-वाजिद में से वाजिद नहीं रहे, किडनी संक्रमण से बिगड़ी थी तबीयत

साजिद-वाजिद में से वाजिद नहीं रहे, किडनी संक्रमण से बिगड़ी थी तबीयत

संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का 42 साल की उम्र में देहांत हो गया है। वाजिद खान को किडनी संक्रमण के चलते अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था।

समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए संगीतकार सलीम मर्चेंट ने बताया कि वाजिद खान काफी तकलीफों से जूझ रहे थे। उनको किडनी संबंधी समस्‍या था और कुछ समय पहले ही ट्रांसप्‍लांट करवाया था। लेकिन, उनको हाल ही में किडनी संक्रमण की शिकायत हुई।

संगीतकार सलीम मर्चेंट के अनुसार वाजिद खान का स्‍वास्‍थ्‍य लगातार बिगड़ने के कारण उनको पिछले चार दिन से वेंटिलेटर पर रखा हुआ था।

हालांकि, इस ख़बर की सोशल मीडिया पर सबसे पहले पुष्टि करने वाले गायक सोनू निगम ने फिल्‍म जर्नालिस्‍ट फरीदून शहरयार से बात करते हुए कहा, ‘वाजिद खान Covid-19 वायरस से संक्रमित थे।’

गौरतलब है कि वाजिद खान ने संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के तौर पर अपने करियर की शुरूआत सलमान खान अभिनीत फिल्‍म प्‍यार किया तो डरना क्‍या से की थी।

संगीतकार साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की बहुत सारी फिल्‍मों के लिए संगीत तैयार किया। सलमान खान का हाल ही में लॉकडाउन के दौरान रिलीज हुआ गीत भाई भाई भी साजिद-वाजिद ने कंपोज किया था।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments