जब संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान ने एक दूसरे से पांच साल तक बात नहीं की

1804

अभिनेता शाह रुख खान अभिनीत फिल्‍म चक दे! इंडिया का संगीत तैयार करने वाली संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान ने हाल ही में अपने जीवन की एक ऐसी घटना का खुलासा किया है, जो काफी दिलचस्‍प है।

दरअसल, संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान द कपिल शर्मा शो पर आई। इस मौके पर सलीम और सुलेमान ने अपने जीवन के बारे में खुलकर बातें की।

बातों ही बात में उस घटना का जिक्र भी कर डाला, जिसके कारण दोनों भाईयों ने लगभग चार पांच साल तक एक दूसरे बात नहीं की थी।

द कपिल शर्मा शो पर हुई बातचीत के मुताबिक सलीम ने सुलेमान की एक कॉमिक्‍स बुक फाड़ दी थी। सुलमेान ने यह कॉमिक्‍स बुक गोल्‍डस्‍पॉट की बोतल के ढक्‍कनों के पीछे आने वाले स्‍टिकरों को चस्‍पा कर तैयार की थी।

बात यहां ही खत्‍म नहीं होती, सुलेमान बताते हैं कि सलीम की इस हरकत से उन्‍हें इतना गुस्‍सा आया कि बदलने में उन्‍होंने सलीम का हाथ तोड़ डाला था। सलीम का हाथ ठीक होने में लगभग चार महीनों का समय लगा।

इस घटना के बाद सलीम और सुलेमान ने अगले चार पांच साल एक दूसरे से बात नहीं की, लेकिन, जब दोबारा दोनों ने बातचीत करना शुरू किया तो रिश्‍ता पहले से ज्‍यादा मजबूत हुआ।

कई सालों से फिल्‍म जगत में सक्रिय संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान को असल पहचान राम गोपाल वर्मा की फिल्‍म भूत से मिली, जो साल 2003 में रिलीज हुई थी।