बिग बॉस 12 प्रतिभागी और गायिका जसलीन मठाड़ू की लव स्‍टोरी पर लगा ब्रेकअप का ठप्‍पा

1525

गायिका और बिग बॉस 12 प्रतिभागी जसलीन मठाड़ू की लव स्‍टोरी पर ब्रेकअप का ठप्‍पा लगने का समाचार प्राप्‍त हुआ है। जसलीन मठाड़ू भोपाल के रहने वाले डॉक्‍टर अभिनीत गुप्‍ता को डेट कर रही थीं। इतना ही नहीं, चर्चा थी कि जल्‍द ही दोनों वैवाहिक जीवन शुरू कर सकते हैं।

Jasleen Matharu
Jasleen Matharu

अपने ब्रेकअप की ख़बर पर पक्‍की मोहर लगाते हुए गायिका जसलीन मठाड़ू ने द टाइम्‍स ऑफ इंडिया से कहा, ‘हां, हमारी शादी नहीं होगी।’

बताया जा रहा है कि जसलीन मठाड़ू का परिवार कुंडली मिलान में विश्‍वास रखता है। पर, जसलीन मठाड़ू और अभिनीत गुप्‍ता की कुं‍डलियां एक दूसरे के अनुकूल नहीं हैं।

इसके अलावा गायिका जसलीन मठाड़ू, जो कुछ दिन पहले ही भोपाल से एक गाने की शूटिंग करके लौटीं हैं, ने कहा, ‘हमारे स्‍वभाव भी एक दूसरे अलग हैं।’ 

साथ ही जसलीन मठाड़ू कहती हैं कि वह अपने माता पिता की इच्‍छा के खिलाफ जाकर अपना वैवाहिक जीवन शुरू करने में विश्‍वास नहीं रखती हैं। माता पिता को किसी भी तरह के तनाव में देखना नहीं चाहती हैं।

कुछ दिनों पहले जसलीन मठाड़ू ने भोपाल यात्रा का जिक्र करते हुए कहा था कि उन्‍होंने 15 दिन भोपाल में गुजारे। जहां वह अभिनीत गुप्‍ता के परिवार से मिली। एक दर्द भरे गाने की शूटिंग की। इस गाने में डॉक्‍टर अभिनीत गुप्‍ता भी नजर आएंगे।

गौर तलब है कि कॉस्मेटिक सर्जन अभिनीत गुप्‍ता गायक अनूप जलोटा के करीबी मित्र के बेटे हैं। अनूप जलोटा को गुरू जी कहकर संबोधन करने वाली जसलीन मठाड़ू अनूप जलोटा के कारण ही अभिनीत गुप्‍ता के संपर्क में आई थीं।

बता दें कि अभिनीत गुप्‍ता शादीशुदा हैं। हालांकि, कुछ समय से अभिनीत गुप्‍ता अपनी पत्‍नी से अलग रहते हैं और तलाक के लिए कानूनी प्रक्रिया जारी है। इस ब्रेकअप का एक बड़ा कारण इसको भी माना जा रहा है।