तापसी Music Video को लेकर इतनी उत्‍सुक क्‍यों ?

0
335

मुम्‍बई। अक्षय कुमार के साथ बेबी करने के बाद निरंतर सुर्खियों में रहने वाली तापसी पन्‍नु अपनी म्‍यूजिक विडियो ‘तुम हो तो लगता’ को लेकर काफी उत्‍सुक हैं। एक फिल्‍म अभिनेत्री के लिए एक म्‍यूजिक विडियो को लेकर इतनी उत्‍सुकता क्‍यों? सोचने वाली बात है ना।

tum ho toh lagta 001
दरअसल एक बार फिर से सिंगल का जमाना लौट आया है। अब विडियो को भी बड़े पैमाने पर फिल्‍माया जाने लगा है। बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियां म्‍यूजिक विडियो करने लगी हैं। इसका मुख्‍य कारण यह है कि अगर म्‍यूजिक हिट हो जाए तो अभिनेत्रियों की निकल पड़ती है।

tum ho toh lagta 002
तापसी पन्‍नु दक्षिण सिनेमा जाना पहचाना चेहरा हैं, मगर, हिन्‍दी सिने जगत में केवल उनकी पहचान बेबी फिल्‍म से है जबकि इससे पहले तापसी पन्‍नु चश्‍मे बद्दूर में नजर आई थी। ऐसा नहीं कि तापसी पन्‍नु के पास काम नहीं था, इसलिए म्‍यूजिक विडियो किया।

tum ho toh lagta
सच तो यह है कि तापसी पन्‍नु की एक अनाम समेत हिन्दी पांच फिल्‍में रनिंग शादी डॉट कॉम, पिंक, गाजी और तड़का लाइन में है। हां, देखना यह दिलचस्‍प है कि सबसे पहले रिलीज कौन सी होती है। यदि साकिब सलीम के साथ शूट किया म्‍यूजिक वीडियो हिट हो जाता है, जो शान ने गाया, तो तापसी पन्‍नु हरदिल अजीज बनते देर न लगेगी।

म्‍यूजिक विडियो 14 जून को रिलीज होने की संभावना है, जो टी-सीरीज ने तैयार किया है।