Tuesday, March 5, 2024
HomeLatest Newsआश्रम फेम त्रिधा चौधरी के साथ क्लब में धुआं धुआं करते दिखे...

आश्रम फेम त्रिधा चौधरी के साथ क्लब में धुआं धुआं करते दिखे प्रणव वत्स

बिहारी मूल के प्रणव द्वारा लिखे बोल पर अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, प्रभु देवा, गणेश आचार्य जैसे सुपरस्टार थिरक चुके हैं।

Pranav Vatsa Tridha Choudhury
Pranav Vatsa Tridha Choudhury in Dhuan Dhuan

चर्चित गीतकार के रूप के बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले प्रणव वत्स जी म्यूजिक का नया चेहरा बनने जा रहे हैं। बिहार के मूल निवासी प्रणव वत्स बीते वर्षों में अभिनेता,गीतकार व गायक के रूप में कई प्लेटफॉर्म्स पर दिख चुके हैं।

प्रणव आज बॉलीवुड में किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उनके लिखे बोल पर अमिताभ बच्चन,अजय देवगन,अक्षय कुमार,ऋतिक रोशन,प्रभु देवा,गणेश आचार्य जैसे सुपरस्टार थिरक चुके हैं। उदित नायरण, सुनिधि चौहान जैसे गायकों के लिए भी लिख चुके हैं कई गाने।

लगभग 15 वर्ष पहले भागलपुर से मुम्बई तक के सफर की शुरुआत एक थियेटर आर्टिस्ट के रूप किया था। एक कलाकार के तौर पर पढ़ने का खूब शौक होने की वजह से लेखन भी करने लगें। बेहतरीन लेखनी की वजह से प्रणव एक गीतकार के रूप में खूब प्रसिद्धि पाई। 2015 में फ़िल्म हे ब्रो के बिरजू और डीजे मेरा गाना बजा दे गीत खूब हिट हुए व गीतकार के रूप में एक पहचान मिली, तब से प्रणव ने कभी पीछे मुड़ के नही देखा। एक के बाद एक प्रणव ने कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स किये। 2021 में प्रणव फिर चर्चा में आएं जब बिग बॉस विनर व टेलीविजन स्टार तेजस्वी प्रकाश के साथ म्यूजिक वीडियो क्यों न आएं रिलीज हुई व खूब हिट हुई। इस गाने को प्रणव ने खुद गाया,लिखा व अभिनय भी किया था। उस गाने के जरिये प्रणव बॉलीवुड में एक अभिनेता के रूप में पुनः स्थापित हो गए हैं।

म्यूजिक वीडियो धुंआ धुंआ की वजह से प्रणव आज फिर चर्चा में हैं। 5 मई को रिलीज हुई इस गाने को न्यूज लिखे जाने तक लाखो व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में प्रणव के साथ आश्रम फेम बॉलीवुड अभिनेत्री त्रिधा चौधरी हैं। प्रणव व त्रिधा के इस जोड़ी को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस गाने को प्रसिद्ध गायक नकाश अज़ीज़ ने गाया है, गीत प्रणव वत्स ने लिखे हैं, विवियन रिचर्ड द्वारा खूबसूरती से संगीतबद्ध, देव थापे द्वारा कोरियोग्राफ किया गया, देव थापे और ऋषि कुमार द्वारा निर्देशित, डीओपी अंकित मिश्रा और रवि पालीवाल हैं, मनोज मगर द्वारा संपादित, क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं श्रुति शुक्ला, कास्टिंग डायरेक्टर निखिल चौधरी, प्रोजेक्ट डिजाइनर संतोष कुमार सोनू हैं। गाने को विनोद पालीवाल, अनवर शेख और वृंदा भंडारी ने कनिशा फिल्म्स क्रिएशन्स और वी बी इवेंट्स एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रोड्यूस किया है।

CopyEdit
CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments