फिल्‍म ‘बाहुबली द कंक्‍लूजन’ को लेकर दूर किए भ्रम और नई घोषणांए

0
206

हैदराबाद। बाहुबली का सीक्‍वल बनाने की तैयारियों में लगे फिल्‍मकार एसएस राजामौली और उसकी टीम ने मीडिया सम्‍मेलन का आयोजन कर बाहुबली सीक्‍वल को लेकर चल रही अफवाहों पर खुलकर बात की। इस मौके पर फिल्‍म निर्माताओं की ओर बाहुबली 2 का आधिकारिक लोगो भी जारी किया।

इस मौके फिल्‍म प्रतिनिधियों ने कहा, ‘फिल्‍म बाहुबली 2 का ट्रेलर अगले साल की शुरूआत में जारी किया जाएगा। प्रभास के जन्‍मदिवस पर फिल्‍म का ट्रेलर जारी करने की हमारी कोई योजना नहीं है, यह केवल एक अफवाह है।’

bahubali-2

बात को जारी रखते हुए आगे कहा, ‘हालांकि, प्रभास के जन्‍मदिवस की पूर्व संध्‍या पर फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक जारी किया जाएगा। और इस दिन बाहुबली 2 कार्टून बुक भी रिलीज की जाएगी। फिल्‍म की शूटिंग दिसंबर में खत्‍म हो जाएगी क्‍योंकि कुछ सीन और दो गाने शूट करने बाकी हैं।’

इस मौके पर एसएस राजामौली ने कहा कि पांच अक्‍टूबर का इंतजार करें। पांच अक्‍टूबर को एक बड़ी घोषणा की जाएगी, जो दक्षिण भारत सिने प्रेमियों के लिए विशेषकर प्रभास फैन्‍स के लिए सरप्राइज से कम नहीं होगी।

लोगो रिलीज करने के साथ बाहुबली टीम ने एक नया हैशटैग #WKKB भी रिलीज कर दिया, जिसका हिन्‍दी में मतलब है कि कट्टपा ने बाहुबली को क्‍यों मारा?। एमेजॉनप्राइम पर बाहुबली का एनिमेशन संस्‍करण रिलीज किया जाएगा, जिसका ट्रेलर 1 अक्‍टूबर को सामने आएगा।