क्‍या विक्रांत से पहले भोजपुरी सेक्‍सी सायरन मोनालिसा की जिंदगी में था कोई अधेड़ उम्र का आदमी?

256

भोजपुरी सिनेमा का मशहूर चेहरा मोनालिसा एक बार फिर चर्चाओं में आ चुकी हैं क्‍योंकि उनका कथि‍त अतीत हवाओं में तैरने लगा है। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिसमें मोनालिसा की उस जिंदगी का जिक्र है, जो विक्रांत सिंह राजपूत के साथ प्रेम संबंध शुरू होने से पहले की है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मोनालिसा, जिसका असली नाम अंतरा बिस्‍वास है, अपने शुरूआती दिनों में मदन नाम के तलाकशुदा आदमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी। मदन ही मोनालिसा को मुम्‍बई लेकर आया और उसी ने मोनालिसा के लिए भोजपुरी मनोरंजन जगत में जगह बनवाई थी। दोनों लगभग छह साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे और उम्र का अधिक अंतर होने के कारण दोनों ने रास्‍ते अलग हो गए।

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने उपरोक्‍त ख़बर को जंगल की आग की तरह फैलते देख अपना पक्ष रखना बेहतर समझा। विक्रांत सिंह राजपूत की बीवी और भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने मीडिया ईटाइम्‍स से बातचीत करते हुए उपरोक्‍त ख़बर पर तीखी प्रतिक्रिया दी।

मोनालिसा ने ईटाइम्‍स से बात करते हुए कहा, ‘जब मैंने पहली बार इस ख़बर को पढ़ा तो मैं बहुत वि‍चलित हुई। मेरा मतलब था कि कोई इस तरह की ख़बर को बिना पूछे ऐसे कैसे प्रकाशित कर सकता है या बिना सच जाने। इस ख़बर को मुझसे पहले विक्रांत सिंह राजपूत ने देखा और उसने मुझे दिखाया। इस ख़बर को देखने के बाद हम दोनों जोर से हंसे। पर मैं अपने प्रशंसकों के दिमाग से इस ख़बर को निकाल पाने में असमर्थ थी जबकि मेरा जीवन साथी मुझे समझता है और ऐसी बकवास ख़बरें हमारा रिश्‍ता ख़राब नहीं कर सकती।’

अभिनेत्री मोन‍ालिसा ने आगे कहा, ‘मैं असल में इस व्‍यक्ति मदन को मिलना चाहती हूं। मैं प्रकाशन को चुनौती देती हूं कि इसको मेरे सामने लेकर आएं।’

गौरतलब है कि मोनालिसा ने अपने अभिनय और मॉडलिंग करियर की शुरूआत उड़ि‍या वीडियोज से की थी। धीरे धीरे मोनालिसा ने मुम्‍बई में पैर जमाने शुरू किए। मोनालिसा ने साल 2001 में रवीना टंडन अभिनीत फिल्‍म दमन : अ विकटिम ऑफ मैरिटल वाइअलन्स में डांस नंबर किया था। मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा में मि‍थुन चक्रवर्ती और मनोज तिवारी अभिनीत फिल्‍म भोले शंकर से साल 2008 में कदम रखा था।

अभिनेत्री मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत की मुलाकात अलबेला दुल्‍हा के सेट पर 2008 में हुई थी और शूटिंग के दौरान दोनों में अच्‍छी पटने लगी। इसके बाद एक दूसरे से मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ और 17 जनवरी 2017 को बिग बॉस के घर में मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत की शादी हुई।