Tuesday, March 5, 2024
HomeRegional Cinemasतीखी आलोचनाओं के बाद निर्देशक सूरज ने मांगी माफी

तीखी आलोचनाओं के बाद निर्देशक सूरज ने मांगी माफी

मुम्‍बई। फिल्‍म कत्‍थी संडई के निर्देशक जी सूरज ने अभिनेत्रियों के बारे में हाल में दिए अपने बयान के लिए माफी मांगी है।

कत्‍थी संडई निर्देशक सूरज पर बिफरीं अभिनेत्री नयनतारा!

दरअसल, फिल्‍म निर्देशक जी सूरज ने अपनी फिल्‍म कत्‍थी संडई में अभिनेत्री तमन्‍ना भाटिया के छोटे छोटे कपड़ों को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कुछ एतराजजनक बात कह दी थी। इसके बाद जी सूरज पर अभिनेत्री नयनतारा ने खुलकर हमला बोला।

इसके पश्‍चात फिल्‍म कत्‍थी संडई में विशाल के साथ काम करने वाली तमन्‍ना भाटिया ने ट्विटर के जरिये अपने मन की बात, मैं पिछले 11 सालों से फिल्‍म जगत में हूं, मैंने उसी पहनावे को पहना है, जो मुझे अनुकूल या सुखद लगा, मैं दुखी हूं कि हमारे देश में महिलाओं के बारे में ओछेपन से बात की जा रही है, लिखते हुए निर्देशक से अपने बयान संबंधी माफी मांगने की बात कही।

इसके बाद अभिनेता विशाल, जो दक्षिण भारतीय कलाकार संघ के महासचिव भी हैं, ने भी जी सूरज की टिप्‍पणियों को गलत करार दिया।

अंत, फिल्‍म निर्देशक जी सूरज ने माफी मांगते हुए कहा, ‘मैं तमन्‍ना और अन्‍य सभी अभिनेत्रियों से माफी चाहता हूं, यदि मेरी प्रतिक्रिया के कारण उनको भावनात्‍मक चोट पहुंची है। मेरा उद्देश्‍य किसी को गलत तरीके से चित्रण करने का नहीं था। मैं फिर से माफी चाहता हूं, और अपने शब्‍द वापिस लेता हूं।’

CopyEdit
CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments