प्राची शाह पंड्या का खूबसूरत चेहरा बन रहा है दिक्‍कत!

0
540

मुंबई। टेलीविजन धारावाहिक ‘एक श्रृंगार-स्वाभिमान’ में एकल मां की भूमिका निभा रहीं प्राची शाह पंड्या के लिए उनका खूबसूरत चेहरा कुछ दिक्‍कतें पैदा कर रहा है। इस बात का खुलासा स्‍वयं अभिनेत्री प्राची शाह ने एक बातचीत के दौरान किया।

प्राची शाह से जब पूछा गया कि वह अपनी छवि को लेकर सतर्क रहती हैं या प्रयोग करने की गुंजाइश को छोड़ चुकी हैं, तो अभिनेत्री ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, ‘मैं विभिन्न किरदारों के लिए तैयार हूं लेकिन मुझे ऐसी भूमिकाएं नहीं मिलीं। हो सकता है कि मेरे चेहरे की वजह से हो, मनोरंजन जगत आपको बहुत आसानी से एक छवि में बांध देता है।’

पेशेवर और व्‍यक्‍तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाने से जुड़े एक अन्‍य सवाल के जवाब में प्राची शाह कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि आज की पीढ़ी काफी बदल गई है। मेरी मां भी अपने दफ्तर और किचन में संतुलन बना लेती थी। उन्होंने कभी भी अपने तनाव को हमें महसूस नहीं होने दिया। जबकि आज की युवा पीढ़ी अपने आनंदमय जीवन में किसी चुनौती से बचने के लिए किसी प्रकार की कोई जिम्मेदारी नहीं लेना चाहती है।’

टेलीविजन चैनल ‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘एक श्रृंगार-स्वाभिमान’ में एक ‘सिंगल मदर’ की कहानी दर्शाई जा रही है, जो अपनी दो बेटियों को अपने दम पर पालती है और उन्हें अच्छी शिक्षा देती है।

‘कुंडली’ धारावाहिक से टेलीविजन जगत में कैरियर की शुरूआत करने वाली प्राची शाह ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘केसर’ जैसे धारावाहिकों में काम किया। इसके अलावा प्राची को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘आकाशवाणी’ और ‘एबीसीडी-2’ फिल्मों में भी देखा गया।