फिल्‍म साहो में बाहुबली अभिनेता प्रभास इस बॉलीवुड अभिनेत्री से करेंगे रोमांस

0
204

कैटरीना कैफ और पूजा हेगड़े के नाम पर भी हुआ था विचार

मुम्‍बई। फिल्‍म बाहुबली की सफलता से विश्‍व भर में ख्‍याति हासिल कर चुके अभिनेता प्रभास अपनी आने वाली मेगा बजट हिंदी फिल्‍म साहो में अनुष्‍का शेट्टी या किसी दूसरी अभिनेत्री के साथ रोमांस करते हुए नजर नहीं आएंगे। बिलकुल, फिल्‍म साहो के निर्माताओं ने मुख्‍य अभिनेत्री का नाम घोषित कर मुख्‍य अभिनेत्री को लेकर चल रही चर्चाओं पर विराम लगा दिया है।

गौर तलब है कि पहले कहा जा रहा था कि फिल्‍म साहो में प्रभास के साथ अनुष्‍का शेट्टी नजर आएंगी क्‍योंकि इस जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया जाता है। इसके अलावा फिल्‍म साहो के लिए कैटरीना कैफ और पूजा हेगड़े के नाम भी सामने आए थे। अंतत: फिल्‍म निर्माताओं ने प्रभास के सामने श्रद्धा कपूर को कास्‍ट करने की घोषणा कर दी है।

यूवी क्रिएशन्‍स के अनुसार फिल्‍म साहो के लिए श्रद्धा कपूर एकदम सही पसंद हैं। बैनर श्रद्धा कपूर के साथ काम करने के लिए उत्‍सुक है। बता दें कि इस फिल्‍म की शूटिंग अगस्‍त में ही शुरू होगी और फिल्‍म साहो को अगले साल रिलीज किया जाएगा।

इस एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म, जिसका निर्देशन सुजित करने वाले हैं, को हिंदी और तेलुगू में शूट किया जाएगा। फिल्‍म में श्रद्धा कपूर, प्रभास के अलावा नील नितिन मुकेश भी अहम किरदार में हैं।