दिल संभल जा जरा के बाद अब यह चार सीरियल भी हो सकते हैं बंद!

0
402

मुम्बई। संजय कपूर और स्मृति कालरा अभिनीत धारावाहिक दिल संभल जा जरा टीआरपी संभालने में चूक गया। नतीजन, स्टार प्लस ने धारावाहिक शुरू करने के चार महीनों बाद ही इसको बंद करने का निर्णय ले लिया।

जानकारी के अनुसार संजय कपूर और स्मृति कालरा अभिनीत धारावाहिक दिल संभल जा जरा 2 फरवरी 2018 को बंद हुआ। ख़बरों के मुताबिक स्टार प्लस की रडार पर चार अन्य धारावाहिक हैं, जो आने वाले कुछ महीनों में स्क्रीन से गायब हो सकते हैं।

स्पॉटबॉयई डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक नुकुल मेहता और सुरभि चंदना अभिनीत धारावाहिक इश्कबाज, जेन इमाम और अदिति राठौड़ अभिनीत नामकरण, प्राची तेहलान और नमिश तनेजा अभिनीत इक्यावन के साथ साथ मेरी दुर्गा भी बंद हो सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार धारावाहिक इश्कबाज की वर्तमान स्टोरी लाइन दर्शकों को पहले की तुलना लुभावने में असफल साबित हो रही है। ऐसे में निर्माताओं को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। कहा जा रहा है कि यह धारावाहिक जून महीने में बंद हो सकता है।

अन्य धारावाहिक भी जून जुलाई में बंद होने की संभावना है। स्टार प्लस कुछ नये धारावाहिकों के साथ जून जुलाई में बड़ा धमाका करने जा रहा है।