Congrats! चंदन प्रभाकर (चंदू चायवाला) के आंगन में गूंजी किलकारी

0
169

मुम्‍बई। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो से लोकप्रिय हुए स्‍टैंड अप कॉमेडियन चंदन प्रभाकर के घर बच्‍ची के रूप में एक नया मेहमान आया है।

जी हां, इस बात की जानकारी खुद चंदन प्रभाकर ने अपने सोशल मीडिया खातों पर शेयर की है।

इस बारे में जानकारी शेयर करते हुए चंदन प्रभाकर, जो द कपिल शर्मा शो पर चंदू चायवाला की भूमिका निभाते हैं, ने लिखा, ‘कितनी लवली मॉर्निंग है। यदि मैं इसको शब्‍दों में लिखता हूं, तो मेरी भावनाओं के आस पास एक सीमा बना जाएगी, जो अनंत हैं। मगर, मैं इसे पूरी दुनिया के साथ शेयर करना चाहता हूं। हां, यह पिता बनने की भावना है। मैं एक बच्‍ची का पिता बन गया हूं। भगवान का बहुत शुक्रिया।’

इसके साथ ही चंदन प्रभाकर ने लिखा, ‘मैं अपनी प्रसन्‍नता को शेयर करने की कोशिश कर रहा हूं। शुक्रिया नंदनी, बहुत सारा प्‍यार और आलिंगन।’

गौरतलब है कि चंदन प्रभाकर ने 27 अप्रैल 2015 में नंदनी टंडन से वैवाहिक जीवन की शुरूआत की थी, जो लुधियाना की रहने वाली हैं।

इसी शहर में अमृतसर के रहने वाले चंदन प्रभाकर ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद 2005 से 2007 तक एक कंपनी में नौकरी शुरू की थी और उसके बाद में फिल्‍मी दुनिया में अपनी किस्‍मत अजमाने के लिए मुम्‍बई की ओर निकल पड़े थे। स्‍टैंड अप कॉमेडियन चंदन प्रभाकर, जो कपिल शर्मा के स्‍कूली दोस्‍त बताए जाते हैं, द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में फर्स्‍ट रनर अप रहे थे।

Like करें  Filmi Kafe का  Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।