गौरव गेरा ‘झलक दिखला जा’ से बाहर

0
169

मुंबई। रियलिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा’ के नौवें संस्करण में ‘चुटकी’ के रूप में शामिल हुए अभिनेता गौरव गेरा शनिवार को शो से बाहर हो गए। वह शो से बाहर हुए पहले प्रतिभागी हैं। गौरव ने आईएएनएस से कहा, “स्कर्ट में मेरा पैर उलझ गया और पूरे प्रदर्शन के दौरान मैं बेहद परेशान था और सोच रहा था कि मैं अपना प्रदर्शन जारी रखूं या नहीं क्योंकि मुझे डर था कि मैं किसी भी क्षण गिर सकता हूं।”

gaurav gera

गौरव ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, “इस शो में शामिल होना अच्छी बात है, लेकिन प्रतिभागी के तौर पर इसके लिए काफी समय चाहिए। एक प्रकार से मेरी यात्रा पूरी हुई और मैं खुश हूं कि मेरा अनुभव शानदार रहा।”

यह पूछे जाने पर कि क्या शो पर चुटकी की बजाय गौरव गेरा के रूप में शामिल होने पर वह ज्यादा देर तक टिक पाते, गौरव ने कहा, “नहीं, अगर मैं अपने ही रूप में ही जाता तो मैं और भी जल्दी बाहर आ जाता..आखिरकार शो नृत्य से संबंधित है। कुछ प्रतिभागी उस मामले में बेहद अच्छे हैं। दर्शकों में से कुछ लोग वोट देते हैं, वे प्रदर्शन देख सकते हैं। इसलिए मुझे लगा कि अन्य लोग सचमुच अच्छे हैं और योग्य हैं, इसलिए यह सही है।”

उन्होंने कहा, “गौरव के तौर पर यह इतना मजेदार नहीं होता। मैं शॉपकीपा या चुटकी के रूप में जा सकता था क्योंकि यह मेरे ब्रांड को आगे ले जाएगा। मैं चाहता हूं और ज्यादा लोग जाने कि मैं क्या करता हूं। हमने बाद में गौरव और शॉपकीपा को भी लाने के बारे में सोचा था..लेकिन मैं काफी जल्दी बाहर हो गया क्योंकि आखिरकार यह नृत्य का शो है।”

-आईएएनएस