भ्रष्‍टाचार मामला में अनुज सक्‍सेना को कोर्ट से नहीं मिली राहत

0
215

मुम्‍बई। टेलीविजन कलाकार और व्‍यवसायी अनुज सक्‍सेना की मुश्‍किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। एक विशेष अदालत ने बुधवार को भ्रष्टाचार के एक मामले में अनुज सक्सेना को दो दिन में सीबीआई के सामने आत्मसमर्पण करने का निर्देश दिया।

अभिनेता अनुज सक्‍सेना ने जमानत की याचिका दायर करते हुए कहा था कि यदि उनको सीबीआई के हवाले किया जाता है तो उनकी हालत भी वरिष्‍ठ नौकरशाह बीके बंसल जैसी हो जाएगी। हालांकि, अदालत ने इस दलील को सिरे से खारिज कर दिया है। गौरतलब है कि इस मामले में सह आरोपी वरिष्ठ नौकरशाह बीके बंसल ने पिछले दिनों कथित रूप से परिवार समेत खुदकुशी कर ली थी।

anuj-saxena

इस मामले में अनुज सक्‍सेना के वकील की दलीलों को सुनने के बाद अदालत ने कहा कि आरोपी अनुज सक्‍सेना को सीबीआई के सामने दो दिन के अंदर पेश होना चाहिए। साथ ही अदलत ने कहा कि इस मामले में अन्य लोग भी हिरासत में हैं। क्या किसी ने खुदकुशी की? हर किसी का मामला अलग होता है। सीबीआई इसका ख्याल रखेगी।

दरअसल, धारावाहिक ‘कुसुम’ और ‘कुमकुम’ में भूमिका निभाने वाले अभिनेता अनुज सक्सेना ने राहत की मांग करते हुए कहा कि उनका इस मामले से सीधा कोई संबंध नहीं है। हालांकि, अभिनेता ने जमानत पर रहते हुए जांच में सीबीआई की सहायता करने की बात कही थी। लेकिन, सीबीआई ने राहत की अपील का यह कहते हुए विरोध किया कि आरोपी से कस्‍टडी में पूछताछ करना अनिवार्य है।