निर्दोष का ट्रेलर : एक हत्या, छह संदिग्ध और एक कड़क पुलिस अधिकारी, बाकी खेल यहां देखिए

0
361

मुम्बई। दबंग अभिनेता अरबाज खान अभिनीत फिल्म निर्दोष का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया। इस फिल्म में अरबाज खान कड़क स्वभाव के पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

ट्रेलर के मुताबिक फिल्म निर्दोष की कहानी एक हत्या की गुत्थी को सुलझाने के इर्दगिर्द घूमती है। हत्या केस में शिनाया मुख्य संदिग्ध है। शिनाया कभी गुनाह कबूल करती है तो कभी खुद को निर्दोष बताती है। पुलिस की दिक्कत उस समय बढ़ जाती है, जब शिनाया और उसका पति दोनों ही खुद को कातिल बताने लगते हैं।

साथ ही, पुलिस को अन्य चार लोगों पर भी संदेह है। हालांकि, छह के छह संदिग्ध पुलिस के सामने खुद को निर्दोष बताते हैं। ऐसे में पुलिस अधिकारी अरबाज खान इस मामले को किस तरह सुलझाएंगे? यह देखने के लिए 12 जनवरी 2018 को सिनेमा घर जाना होगा।

सुब्रॉतो पॉल और प्रदीप रंगवानी निर्देशित फिल्म निर्दोष में लीड भूमिका अरबाज खान, मंजरी फडनीस, अश्मित पटेल, महक चहल और मुकुल देव आदि कलाकार निभा रहे हैं।

मंजरी फडनीस का अभिनय हमेशा की तरह ईमानदारी भरा है। अरबाज खान प्यार किया तो डरना क्या जैसी दमदार भूमिका में हैं। एक कड़क पुलिस अधिकारी की भूमिका में अरबाज जंच रहे हैं। महक चहल और अस्मित पटेल ने जमकर रोमांस किया है। मुकुल देव चिर परिचित लुक में नजर आते हैं।

ट्रेलर का संपादन बढ़िया है। दर्शकों को उलझाने की कोशिश की गई है, ताकि सस्पेंस जानने के लिए उत्सुकता पैदा हो। बैकग्राउंड ​म्यूजिक और रोमांटिक सीन बेहतरीन हैं।

उम्मीद है कि ट्रेलर की तरह फिल्म निर्दोष भी प्रभावित करेगी। कुछ नया लेकर आएगी। हालांकि, हाल ही में दर्शकों ने इत्तेफाक देखी है।