वेब सीरीज रागिनी एमएमएस ​रिटर्न्स ट्रेलर : हॉरर और लाइट-पॉर्न का कॉकटेल

0
529

मुम्बई। फिल्म निर्माता एकता कपूर के नये डिजीटल वेंचर एएलटीबालाजी पर प्रसारित होने वाली रागिनी एमएमएस रिटर्न्स वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो हाल ही में रिलीज हुए पोस्टर से भी ज्यादा बोल्ड है।

सुयश वादवाकर द्वारा निर्देशित हॉरर और इरोटिक वेब सीरीज रागिनी एमएमएस ​रिटर्न्स में करिश्‍मा शर्मा के अलावा सिद्धार्थ गुप्‍ता, रिया सेन और निशांत मल्‍कानी भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

वेब सीरीज के ट्रेलर की शुरूआत में फिल्म रागिनी एमएमएस और रागिनी एमएमएस 2 के सीन दिखाए गए हैं। इसके बाद करिश्मा शर्मा अपनी बोल्डनेस और कामुक अदा से इस ट्रेलर में आग लगाती हैं।

रोमांस और सेक्स के अलावा वेब सीरीज ट्रेलर में डरावने सीनों को डाला गया है, जो काफी प्रभावशील हैं। लेकिन, वेब सीरीज के कुछ सीन खूबसूरत हॉरर ट्रेलर को लाइट-पॉर्न बना देते हैं।

भले ही इस ट्रेलर में करिश्मा शर्मा छाई हैं। लेकिन, सेक्सी सायरल रिया सेन भी इस वेब सीरीज का अहम हिस्‍सा हैं और वो सिमरन का किरदार निभा रही हैं।

वेब सीरीज की कहानी दोनों लड़कियों पर केंद्रित रहेगी, जो कॉलेज में कुछ असाधारण घटनाओं की गवाह बनती हैं और इन असाधारण घटनाओं के पीछे के मुख्य कारण को जानने की कोशिश करती हैं।

गौरतलब है कि 23 वर्षीय करिश्‍मा शर्मा टेलीविजन जगत का जाना-पहचाना नाम हैं। करिश्मा शर्मा ‘पवित्र रिश्‍ता’,’प्‍यार तूने क्‍या किया’, ‘ये है मोहब्‍बतें’, ‘बिंदास लव बाय चांस’, आहट (सीजन 6) और सिलसिला प्‍यार का जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं।