छह साल बाद नकारात्‍मक भूमिका में नजर आएंगे नीरज भारद्धाज

0
168

मुम्‍बई। धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ में 6 साल तक चिराग मोदी की सकारात्‍मक भूमिका निभाने के बाद टेलीविजन अभिनेता नीरज भारद्धाज एक बार फिर से नकारात्‍मक रूप में नजर आने वाले हैं।

जी हां, त्रिशक्ति फिल्म्स के बैनर तले निर्माता डीएन जोशी द्वारा निर्मित धारावाहिक ‘बंधन कच्‍चे धागों’ का 20 फरवरी 2017 से दूरदर्शन नेशनल चैनल पर शुरू होने जा रहा है।

धारावाहिक निर्देशक मनोज सिंह द्वारा निर्देशित इस नये धारावाहिक में नीरज भारद्वाज नकारात्‍मक भूमिका में नजर आएंगे। दिलचस्‍प बात तो यह है कि नीरज भारद्वाज ने दूरदर्शन नेशनल चैनल पर प्रसारित हुए अपने अधिकतर धारावाहिकों में नकारात्‍मक भूमिकाएं निभाई हैं।

नये धारावाहिक में अपने किरदार के बारे में नीरज भारद्धाज कहते है, ‘मैं धारावाहिक में इंद्रजीत नामक व्‍यक्‍ति के किरदार में हूं जोकि पैसे और प्रोपर्टी के लिए कुछ भी करता है।’ दरअसल, यह धारावाहिक बहन भाई की कहानी पर आधारित है।

नकारात्‍मक भूमिका के बारे में अभिनेता ने कहा, ‘मेरा कैरेक्टर दूरदर्शन के धारावाहिकों में इतना बुरा होता है कि दर्शक मुझसे नफरत करने लगते हैं। गाली देने लगते हैं। लेकिन, मजेदार बात तो यह है कि नेगेटिव कैरेक्टर में कलाकार को हमेशा अलग-अलग कुछ नया करने को मिलता है। जबकि पॉजिटिव कैरेक्‍टर कुछ समय के बाद नयापन लाने में असमर्थ हो जाते हैं। और धीरे धीरे अंदर का कलाकार मरने लगता है। इस दौरान कलाकार पैसा तो कमाता है लेकिन उनके अंदर के कलाकार को संतुष्टि नहीं मिलती है।’

सोमवार से शुक्रवार बाद दोपहर 2 बजे प्रसारित होने जा रहे धारावाहिक ‘बंधन कच्चे धागों का’ की शूटिंग बनारस, मुम्बई और ठाणे में हो रही है। नीरज भारद्वाज के अलावा धारावाहिक में श्वेता गौतम, हरमनप्रीत कौर, अरुण कुमार सिंह, अंतिमा, विपिन सिंह, यशिका, ऋचा सोनी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे।