Udta Punjab Verdict के बाद बॉलीवुड का रिएक्‍शन

0
207

मुंबई। ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म की टीम ने फिल्म में 13 कट लगाने की सेंसर बोर्ड की मांग पर रोक लगाने और एक कट के साथ फिल्म को रिलीज करने के बंबई उच्च न्यायालय के फैसले का सोमवार को स्वागत किया और कहा कि अब उनकी फिल्म ‘उड़ेगी’।

udta punjab 001
केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के खिलाफ इस लड़ाई का नेतृत्व करने वाले फिल्म के सह-निर्माता अनुराग कश्यप ने कहा, “मुझे विश्वास है!!!!”।

बॉलीवुड निर्माता निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने कहा, फिल्‍म इंडस्‍ट्री को अनुराग कश्‍यप के पैर छूएं चाहिए।

टेलीविजन अभिनेता नकुल मेहता ने चुटकी लेते हुए लिखा, आश्चर्य है कि आज रात पहलाज निहलानी कहां पी रहे हैं?

diljit 002
वहीं, तापसी पन्‍नु ने भी व्‍यंगात्‍मक ट्वीट करते हुए लिखा, शुक्रिया सीबीएफसी, फिल्‍म को इतना प्रचार देने के लिए, अब उनको फिल्‍म प्रचार के लिए धन खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

करन जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा, एक शाश्वत आशावादी हूं…मुझे पता है कि उड़ता पंजाब ने सिनेमा मुक्ति के लिए मार्ग प्रशस्त किया है। भारत में फिल्म निर्माताओं का आज पुनर्जन्म हुआ है।

अभिनेता शाहिद कपूर ने ट्विटर पर लिखा, “ऐतिहासिक फैसला। उड़ता पंजाब उड़ेगी और साथ ही आजादी और अभिव्यक्ति की आवाज भी। समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। यह आपकी जीत है।”

अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने लिखा, “शुक्र..शुक्र।”

Alia bhatt
फिल्म के निर्देशक अभिषेक चौबे ने कहा कि उन्हें काफी राहत मिली है और निर्माता फिल्म को पूर्व निर्धारित तारीख 17 जून को ही रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने लिखा, “आखिरकार उड़ता पंजाब उड़ेगी! यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता, हमारे न्यायतंत्र, उद्योग, मीडिया और आप सभी के लिए है।”

फिल्म निर्माताओं के समर्थन में खड़ी फिल्मी बिरादरी ने फैसले पर राहत की सांस ली है। उनका मानना है कि यह ‘लोकतंत्र की जीत है।’

-आईएएनएस