Zero Mile Stone से शुरू होगा ढिशूम का प्रचार

0
217

मुंबई। जॉन अब्राहन और वरुण धवन अभिनीत एक्शन से भरपूर फिल्म ढिशूम रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की कहानी क्रिकेट जगत के आसपास घूमती है, इसलिए रिलीज से पहले ही ढिशूम ने अपने लिए एक बड़ा दर्शक वर्ग तैयार कर लिया है।

फिल्म के खेल कनेक्शन को देखते हुए ढिशुम की टीम प्रमोशन के लिए नायाब रास्ता चुन रही है। टीम ‘जीरो माइलस्टोन’ से अपनी प्रमोशनल यात्रा शुरू करने जा रही है। जीरो माइलस्टोन का सेंटर नागपुर में है।

dishoom 2

सड़क मार्ग से यात्रा करने वालों के लिए जीरो माइलस्टोन हमेशा से रोमांचकारी रहा है। ब्रिटिशकाल में बने इस माइलस्टोन की अपनी ही कहानी है और महत्व है। इस जगह को पहली बार किसी फिल्म ने अपनी प्रमोशनल गतिविधि के लिए चुना है।

नागपुर के लोगों के लिए यह एक बड़ा मौका है जब फिल्म से जुड़े स्टार यहां आएंगे। ढिशूम की टीम सेंटर इंडिया से कैंपेन की शुरुआत करेगी।

फिल्म ढिशूम की कहानी गुम हुए क्रिकेटर को मध्य-पूर्व में खोजने निकले दो पुलिसकर्मियों के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म ढिशूम 29 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसमें जॉन अब्राहम, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और अक्षय खन्ना हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है।

वरुण धवन के मुताबिक, “फिल्म की टीम ने ढिशूम के प्रचार के लिए देशभर में प्रमोशनल टूर की योजना बनाई है और इसके लिए सेंटर ऑफ इंडिया से बेहतर और क्या हो सकता है।”

-आईएएनएस