तो मैं हॉलीवुड क्‍यों जाउं : अक्षय कुमार

0
355

नई दिल्ली। हाउसफुल-3 से एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए कमर कस चुके बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हॉलीवुड फिल्मों को तरजीह नहीं देते हुए कहते हैं कि हॉलीवुड उनकी प्राथमिकता नहीं है।

अक्षय कुमार ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा, “मैं एक तमिल फिल्म कर रहा हूं। पंजाबी फिल्म में भी काम कर रहा हूं। हॉलीवुड में क्या रखा है। मैं पश्चिम की ओर नहीं दक्षिण की ओर जा रहा हूं।”

akshay kumar 003
हाउसफुल अभिनेता ने कहा, “दुनियाभर के कलाकार भारतीय फिल्मों में आकर काम कर रहे हैं तो मैं बाहर क्यूं जाऊं।”

हाउसफुल फ्रेंचाइजी की फिल्में अपनी कहानी को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इस नई फिल्म में ऐसा खास क्या है कि दर्शक इसें देखें। इस पर अक्षय कुमार कहते हैं, “हाउसफुल की यूएसपी यही है कि यह एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी काफी दमदार है। अक्टूबर 2015 के बाद से कोई ‘हास्यकथा’ फिल्म रिलीज नहीं हुई है। गंभीर फिल्मों के बीच हाउसफुल-3 लोगों का मनोरंजन करने में सफल रहेगी। लोग हंसना चाहते हैं और हम उन्हें हंसाएंगे।”

अक्षय कुमार ने एक अन्‍य सवाल के जवाब में कहा, “कॉमेडी का मतलब है हंसना और हंसाना। यह नजरिए पर निर्भर करता है, जो चीज आपको पसंद नहीं है, जरूरी नहीं कि वह मुझे भी पसंद नहीं हो।”

akshay kumar 004

अक्षय कुमार रितेश देशमुख के साथ आपी ट्यूनिंग को लेकर कहते हैं, “रितेश और मैंने पहले भी कई कॉमेडी फिल्में एक साथ की हैं, जो काफी सफल रही हैं। कॉमेडी फिल्मों में एक-दूसरे के साथ ट्यूनिंग और कंफर्ट लेवल काफी अहम है, जो हम दोनों में है।”

क्या इस जोड़ी को किसी एक्शन फिल्म में भी एक साथ देखा जाएगा सवाल पर अक्षय कुमार कहते हैं, “फिलहाल, हम कोई एक्शन फिल्म एक-साथ नहीं कर रहे हैं। भविष्य में ऐसा कुछ होगा तो देखेंगे।”

अक्षय कुमार कॉमेडी को लेकर कितना कंफर्टेबल हैं, के जवाब में रुस्‍तम अभिनेता कहते हैं, “कॉमेडी आपके नजरिए का विस्तार करती है। इससे आपको बहुत कुछ सीखने को मिलता है। यह आसान तो बिल्कुल भी नहीं है। आप सहज हैं तभी कॉमेडी हो पाती है वरना यह आपके ऊपर से निकल जाएगी।”

गौरतलब है कि हाउसफुल-3 हाउसफुल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जो तीन जून को रिलीज हो रही है। इसमें अक्षय के अलावा, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडीस, नरगिस फाखरी और लीजा हेडन हैं।

-आईएएनएस/रीतू तोमर