मेरे किरदार को कोई नहीं निभा सकता – सलमान ख़ान

0
226

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान का मानना है कि उनका जीवन उबाऊ है और उस पर कोई भी बॉयोपिक नहीं बनाना चाहेगा। सलमान से जब उनके जीवन पर बॉयोपिक बनाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने यह बयान दिया।

अभिनेता ने कहा, “मेरा जीवन काफी उबाऊ है। कोई भी इस पर बॉयोपिक नहीं बनाना चाहेगा। कई लोग इसे देख के मर जाएंगे।”

सलमान ख़ान से जब पूछा गया कि क्या वह किसी फिल्मकार को उनके जीवन पर फिल्म बनाने देंगे? उन्होंने कहा, “कभी नहीं, क्योंकि किसी को इसे लिखना होगा और इसे केवल मैं और मेरे भाई या बहन लिख सकते हैं और इसमें भी कुछ चीजें ऐसी हैं, जिसे वे अनजान हैं।”

‘सुल्तान’ के अभिनेता ने यह भी कहा कि उनके असल जीवन के किरदार को पर्दे पर कोई भी नहीं निभा सकता।

हाल ही में रिलीज फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए मिली सबसे अच्छी प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा, “मुझे सबसे अच्छी प्रतिक्रिया यह मिली है कि लोग इस फिल्म को बार-बार देख रहे हैं। इससे ज्यादा क्या चाहिए?”

salman khan salim khan

यह पूछे जाने पर कि उनका सबसे बड़ा आलोचक कौन है, सलमान ने आईएएनएस से कहा, “मेरे डैड मेरे सबसे बड़े आलोचक हैं, इसलिए उनकी प्रतिक्रिया जरूरी है। जब कभी वह फिल्म देखकर लौटते हैं तो कहते हैं कि इसे भूलकर अगली फिल्म के लिए मेहनत शुरू कर दो।”

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पिता उनके लिए कोई स्क्रिप्ट लिख रहे हैं? उन्होंने कहा, “मेरे डैड फिलहाल लेख लिख रहे हैं, ट्वीट कर रहे हैं और वह शानदार हैं..।”

सलमान ख़ान ने कहा, “मैं बहुत चूजी हूं। पहले मैं किसी भी तरह की फिल्में कर लेता था, लेकिन अब मैं फिल्में सोच-विचारकर करता हूं।”

सलमान ने उनकी फिल्म की रिलीज से ठीक पहले ‘दंगल’ के पोस्टर रिलीज पर आमिर की विपणन रणनीति के बारे में पूछे जाने पर आईएएनएससे कहा, “हर कोई मेरी फिल्म से पहले ही आमिर की फिल्म के बारे में जानता था।”

निर्देशक नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘दंगल’ कुश्ती पर आधारित है और सलमान की फिल्म भी इसी पर आधारित थी।

dangal aamir khan

आमिर के ‘दंगल’ के पोस्टर के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा, “काफी अच्छा पोस्टर है। आमिर चार लड़कियों के साथ बैठे हैं, काफी अच्छा है। मैंने पहलवान के किरदार के लिए उन्हें सिक्स पैक एब्स न रखने की सलाह दी थी।”

हाल ही में एक संवाददाता सम्मेलन में आमिर ने कहा कि सलमान उनसे बड़े सुपरस्टार हैं, जिसके बाद सलमान ने मजाकिया लहजे में कहा था कि आमिर कभी झूठ नहीं बोलते।

-आईएएनएस