Thursday, June 17, 2021
HomeCine Specialफिल्‍म सदमा रीमेक के लिए हमारी च्‍वॉइस होंगी ये अभिनेत्रियां

फिल्‍म सदमा रीमेक के लिए हमारी च्‍वॉइस होंगी ये अभिनेत्रियां

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्‍मों में शुमार अभिनेता कमल हसन और श्रीदेवी अभिनीत फिल्म सदमा का रीमेक बनाने की तैयारी चल रही है। विज्ञापन निर्माता लॉयड बैपटिस्टा इस फिल्‍म को फिर से बनाने की घोषणा कर चुका है।

Alia bhatt Kapoor and sons

घोषणा के साथ ही मूल फिल्‍म में श्रीदेवी द्वारा निभाये गए किरदार के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आ रहे हैं। चर्चा है कि निर्माता श्रीदेवी के किरदार के लिए आलिया भट्ट या परिणीति चोपड़ा के नाम पर चर्चा कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार इस फिल्‍म को लेकर निर्माता कंपनी लॉयड बैपटिस्टा काफी संजीदा है। किसी भी अभिनेत्री को साइन करने से पहले स्‍क्रीन टेस्‍ट लिया जाएगा और इसके लिए कंपनी अधिकारी स्‍वयं कुछ दिनों तक भारत में रहने का मन बना चुके हैं। हालांकि, इस मामले में किसी भी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Parineeti Chopra 002गौरतलब है कि फिल्म सदमा 1983 में बालू महेन्द्र के निर्देशन में बनी थी। दरअसल हिन्‍दी फिल्‍म सदमा तमिल फिल्म मूनड्रोम पिरई का हिन्‍दी रीमेक थी।

चलते चलते…
श्रीदेवी के किरदार को बड़े पर्दे पर पुन:जीवित करना किसी भी अभिनेत्री के लिए एक कड़ी चुनौती होगा। हमारी टीम के अनुसार निर्माताओं को कंगना के नाम पर विचार करना चाहिए। इस किरदार के लिए कंगना रनौत सबसे अच्‍छा विकल्‍प हो सकती हैं। कंगना के बाद सोनम कपूर और श्रुति हासन भी इस किरदार के लिए एकदम फिट बैठती हैं। 

Kangana Ranaut

कंगना रनौट हमारी टीम की पहली पसंद इसलिए हैं क्‍योंकि फिल्‍म सदमा में श्रीदेवी का किरदार थोड़ा सा बच्‍चे जैसा मनमौजी किस्‍म का मासूम होता है, जो कंगना रनौट से बेहतर कोई नहीं कर सकता। कंगना इस तरह के किरदारों के लिए एकदम परफेक्‍ट हैं, जिसका ताजा उदाहरण तेनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स है।

sonam kapoor 001

नीरजा अभिनेत्री सोनम कपूर को नंबर 2 पर इसलिए रखा जा रहा है क्‍योंकि सोनम कपूर के पास श्रीदेवी की मासूमियत है। दूसरी बात, सोनम कपूर श्रीदेवी के देवर अनिल कपूर की बेटी हैं। ऐसे में सोनम कपूर के लिए इस किरदार की बारीकी को समझना और भी आसान हो जाएगा।

shruti haasan 001

श्रुति हासन, जो कमल हासन की बेटी हैं। इस किरदार के लिए तीसरी पसंद हैं। श्रुति हासन की आंखें और उसकी स्‍माइल श्रीदेवी के इस किरदार के लिए एकदम परफेक्‍ट है। यदि श्रुति हासन फिल्‍म का हिस्‍सा बनती हैं, और श्रीदेवी का किरदार अदा करती हैं तो यकीनन श्रुति हासन किरदार के साथ न्‍याय करने में सफल होंगी।

एक दिलचस्‍प बात। जब हमारी टीम इसको लेकर विश्‍लेषण कर रही थी, तब सोनम कपूर और श्रुति हासन के पुराने कलाकारों के साथ संबंधों का जरा सा भी ख्‍याल दिमाग में नहीं आया था। हालांकि, यह हमारी व्‍यक्तिगत राय है।

आप नीचे दिए प्रतिक्रिया बॉक्‍स में अपनी राय रख सकते हैं। अपने विचार रखना अच्‍छी आदत है।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments