शुक्र से रवि तक – पिंक और राज रीबूट की बॉक्‍स ऑफिस रिपोर्ट

0
177

मुम्‍बई। पिछले शुक्रवार को अमिताभ बच्‍चन अभिनीत फिल्‍म पिंक के साथ इमरान हाशमी अभिनीत राज रीबूट रिलीज हुई। नवोदित फिल्‍मकार अनिरुद्ध चौधरी निर्देशित फिल्‍म पिंक को फिल्‍म समीक्षकों की अच्‍छी प्रतिक्रिया मिली क्‍योंकि फिल्‍म महिलाओं के प्रति सामाजिक नजरिये पर जबरदस्‍त कटाक्ष करती है।

यदि बॉक्‍स रिपोर्ट की बात करें तो फिल्‍मकार विक्रम भट्ट निर्देशित हॉरर फिल्‍म राज रीबूट को पहले दिन शानदार प्रतिक्रिया मिली। इमरान हाशमी, कृति खरबंदा और गौरव अरोड़ा अभिनीत फिल्‍म राज रीबूट ने 6.30 करोड़ के बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन के साथ शुक्रवार को अपना सफर शुरू किया। वहीं, अमिताभ बच्‍चन और तापसी पन्‍नु अभिनीत फिल्‍म पिंक ने 4.30 करोड़ व अच्‍छी समीक्षाओं और मौखिक प्रचार के साथ शुरूआत की।

raaz reboot

नतीजन, शनिवार को फिल्‍म पिंक के बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन में चौंका देने वाली वृद्धि देखने को मिली। फिल्‍म पिंक ने शनिवार को 7.43 करोड़ के बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन से सबको चकित कर दिया। वहीं, राज रीबूट का कलेक्‍शन शुक्रवार को 6.30 करोड़ से गिरकर 5.49 पर आ गया।

तीसरे दिन अर्थात रविवार को विक्रम भट्ट निर्देशित राज रीबूट ने 6.‍30 करोड़ के बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन के साथ 18.09 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है, जो कि सकारात्‍मक संकेत नहीं क्‍योंकि फिल्‍म राज रीबूट ने शुक्रवार को अच्‍छे बॉक्‍स ऑफिस क्‍लेक्‍शन के साथ शुरूआत तो की। लेकिन, शनिवार को गोता मार गई और रविवार को सतह पर तैरते हुए नजर आई।

Pink Movie 001

वहीं, अभिनेता अमिताभ बच्‍चन की पिंक ने रविवार को 9.54 करोड़ रुपये का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन करते हुए शुरूआती तीन दिन में 21.15 करोड़ के आंकड़े को छू लिया।

शूजित सरकार के साथ अमिताभ बच्‍चन इससे पहले पीकू कर चुके हैं, और पिंक भी पीकू वाली रफ्तार से आगे बढ़ रही है। हालांकि, वहां दीपिका पादुकोण जैसे स्‍टार चेहरा के साथ था। मगर, पिंक में तापसी पन्‍नु जैसा संभावनाओं से भरा हुआ चेहरा है।