कौन है तारा बेरी ? और क्‍या रिश्‍ता है किरण खेर से ?

0
495

मुम्‍बई। किरण खेर कौन हैं ? ये बताने की तो जरूरत नहीं, क्‍योंकि बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं। अब तो राजनीति में भी उनकी तूती बोलती है।

मगर, किरण खेर का तारा अलीशा बेरी से क्‍या रिश्‍ता है ? इस बारे में जरूरत बताएंगे। तारा अलीश बेरी भट्ट कैंप की फिल्‍म ‘लव गेम्‍स’ से चर्चा में आ चुकी हैं। हालांकि, इससे पहले तारा अलीशा बेरी ने फिल्‍म ‘मस्‍तराम’ में भी अभिनय किया था। इसके अलावा तारा तेलुगु फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं।

Tara Alisha Berry

अब भट्ट कैंप की फिल्‍म ‘लव गेम्‍स’ में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाने जा रही हैं। गौरव अरोड़ा और पत्रलेखा के बाद तारा अलीशा बेरी ‘लव गेम्‍स’ में तीसरी प्‍लेयर हैं।

चौकिए मत! अगर, हम कहें कि तारा अलीशा बेरी किरण खेर की सौतेली बेटी हैं। जी हां। ये सच है।

किरण खेर की पहली शादी गौतम बेरी नाम के बिजनेसमैन से हुई थी। मगर, यह शादी अधिक समय नहीं चली और किरण खेर ने अनुपम खेर के साथ दूसरा विवाह कर लिया। इतना ही नहीं, सिकंदर खेर भी अनुपम खेर का सौतेला पुत्र है और तारा अलीशा बेरी का भाई है।

तारा अलीशा बेरी अपने पिता का सरनेम इस्‍तेमाल करती हैं। भट्ट कैंप में आने से कई अभिनेत्रियों को सफलता मिल चुकी है। अब बारी तारा अलीशा बेरी की है। देखते हैं कि उनकी ‘लव गेम्‍स’ क्‍या रंग लाती है। वैसे तारा अलीशा बेरी फिल्‍म से पहले ही हिट हो चुकी हैं।