क्‍या फिल्‍म पद्मवती शाहिद कपूर से जुड़े इस मिथक को तोड़ पाएगी?

0
331

मुम्‍बई। जैसे कि हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर फिल्‍म पद्मावती में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। ऐसा नहीं कि शाहिद कपूर पहली बार किसी बड़ी अभिनेत्री के साथ नजर आएंगे।

shahid-kapoor-vidya-balan

अभिनेता शाहिद कपूर इससे पहले भी बड़ी और लोकप्रिय अभिनेत्रियों के साथ नजर आ चुके हैं। लेकिन, उनकी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ आई फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई।

shahid-kapoor-rani-mukhrajee

चॉकलेटी अभिनेता शाहिद कपूर प्रियंका चोपड़ा, अनुष्‍का शर्मा, विद्या बालन, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रियों के साथ बड़े बैनरों में काम कर चुके हैं। लेकिन दिलचस्‍प बात है कि इतनी बड़ी अभिनेत्रियों की उपस्‍थिति भी शाहिद कपूर के लिए किसी काम की नहीं रही।

shahid-kapoor-priyanka-chopra
यदि शाहिद कपूर के कैरियर पर नजर डाली जाए तो 13 साल के लंबे कैरियर में शाहिद कपूर ने गिनी चुनी हिट फिल्‍में दी हैं, जिसमें अभिनेत्रियां भी साधारण लोकप्रियता वाली थीं, और बजट भी सीमित था।

shahid-kapoor-004
अब जब एक बार फिर से शानदार अभिनेता मेगा बजट फिल्‍म बनाने के लिए जाने जाने वाले निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ पद्मावती में दीपिका पादुकोण की उपस्‍थिति में काम करने जा रहे हैं तो सवाल उठता है कि क्‍या इस बार शाहिद कपूर को बड़ा बैनर, मेगा बजट फिल्‍म और बड़ी अभिनेत्री वफा करेगी?

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए Facebook और Google+ , और Twitter  पर हमारे साथ आईए।