क्‍या होली को और रंगदार बनाएगी बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया?

0
292

मुम्‍बई। जैसा कि हम जानते हैं कि कंगना रनौट के जल्‍वे (रंगून) और कमांडो 2 का काला धन वापसी अभियान दोनों ही सिने प्रेमियों को आकर्षित करने बुरी तरह निकम्‍मे रहे हैं।

हालांकि, पिछले महीने में अक्षय कुमार की वकालत (जॉली एलएलबी 2) ने सिनेमाघरों के मालिकों के चेहरे बुरी तरह मुरझाने से बचा लिए थे, जैसे जनवरी 2017 के अंतिम सप्‍ताह के दौरान काबिल और रईस ने।

लेकिन, अब सवाल है कि क्‍या बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया सिनेमाघरों में कम होती चहल पहल को बचा पाएगी? क्‍या वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी को सिने प्रेमियों का आशीर्वाद मिलेगा?

बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया से उम्‍मीद क्‍यों?

दरअसल, बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया धर्मा प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म होने के साथ साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन की तीसरी फिल्‍म है। इस जोड़ी की पहली दो फिल्‍में स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर और हम्‍पटी शर्मा की दुल्‍हनिया हिट रही हैं।

आलिया भट्ट और वरुण धवन अभिनीत फिल्‍म बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया का प्रचार बड़े पैमाने पर हुआ है। फिल्‍म के गाने और प्रोमो दिलचस्‍प हैं और फिल्‍म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है, जो पहले भी इस जोड़ी को हम्‍पटी शर्मा की दुल्‍हनिया में डायरेक्‍ट कर चुके हैं।

सबसे दिलचस्‍प बात तो यह है कि बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया पूरी तरह अर्बन फिल्‍म नहीं है, जैसे कि बार बार देखो और ओके जानू इत्‍यादि थीं। अर्बन फिल्‍में केवल मल्‍टीप्‍लेक्‍स तक सीमित होकर रह जाती हैं जबकि सामान्‍य हिंदी फिल्‍मों के लिए सिंगल स्‍क्रीन और मल्‍टीप्‍लेक्‍स में बराबर दर्शक रहते हैं।

यदि फिल्‍म बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया की कहानी में कसावट और रोचकता हुई तो फिल्‍म 100 करोड़ रुपये के बॉक्‍स ऑफिस क्‍लब में बड़ी आसानी से जा सकती है क्‍योंकि फिल्‍म के पास होली की छुट्टी होने के कारण शुक्रवार से लेकर सोमवार तक खुला समय होगा।

उम्‍मीद तो है कि वरुण धवन और आलिया भट्ट बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया के साथ हिट हैट्रिक मारेंगे। बाकी तो राम ही राखै।