मूवी रिव्‍यू! शॉर्ट फिल्‍म Peanut Butter : एक ‘हृदयस्पर्शी’ कहानी

0
225

यदि आप कुंवारी हैं और आप को अचानक ख़बर पड़े कि आप गर्भवती हैं, तो ऐसी स्‍थिति में यकीनन आप वो ही काम करेंगी, जो गर्भवती होने की पुष्‍टि होने पर गौहर खान करती हैं।

अभिनेत्री गौहर खान और धीरज टोटलानी अभिनीत फिल्‍म Peanut Butter को कुंवारी गर्भवती सुंदर युवती के इर्द गिर्द बड़े खूबसूरत तरीके के साथ मैश किया गया है।

फिल्‍म की कहानी : गौहर खान को अचानक पता चलता है, वह गर्भवती है। कुंवारी युवती गौहर खान अपने गर्भ को गिराने के लिए डॉक्‍टर से मुलाकात का समय लेती है। जैसे ही गौहर खान डॉक्‍टर के पास जाने के लिए अपने घर का दरवाजा खोलती है, तो एक बेहद सुंदर आकर्षक युवक उसके सामने आकर खड़ा हो जाता है। इसके बाद कहानी में ट्विस्‍ट आता है, जो देखने लायक है।

फिल्‍म निर्देशक मनु चौबे, जो फिल्‍म के लेखक और निर्देशक हैं, ने बेहतरीन निर्देशन किया है। फिल्‍म पीनट बटर शुरू से अंत तक रोमांच बनाए रखती है। फिल्‍म पूरी कसावट के साथ आगे बढ़ती है।

हालांकि, फिल्‍म पीनट बटर के संवाद हिंदी और अंग्रेजी मिश्रित हैं, जो उन लोगों का मजा किरकिरा कर सकते हैं, जो अंग्रेजी के अधिक जानकार नहीं हैं।

गौहर खान और धीरज टोटलानी का अभिनय सराहना है। दोनों ने हर फ्रेम में बेहतरीन हाव भाव दिए हैं। कुल मिलाकर कहें तो पीनट बटर एक ‘हृदयस्पर्शी’ फिल्‍म है, जो आंखों से दिल में उतर जाती है।

फिल्‍म पीनट बटर को प्‍लेग्राउंड डिजिटल सिनेमा की ओर से 6 मार्च 2017 यूट्यूब चैनल Playground Digital Cinema पर रिलीज किया गया है।

फिल्‍म का निर्माण सुनील थडानी, मोहन शैट्टी और रतनेश कुमार द्वारा किया गया है।