अनुष्‍का ने बनाई थी निर्देशकों की सूची, क्‍यों?

0
170

नई दिल्ली। ‘पीके’ और ‘सुल्तान’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों का हिस्सा रहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि उनके लिए सफलता का मतलब है बहुमुखी अभिनेत्री होना है।

बॉलीवुड में 2008 में कदम रखने वली अभिनेत्री ने आदित्य चोपड़ा, यश राज चोपड़ा, राजकुमार हिरानी, जोया अख्तर, करन जौहर जैसे फिल्मकारों के साथ काम किया और अब उन्हें निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म में देखा जाएगा।

उन्हें ‘एनएच10’ में भी देखा गया था, जिसकी निर्माता भी अनुष्का थीं। इस फिल्म से नवदीप सिंह ने निर्देशन जगत में कदम रखा था।

बॉलीवुड की 28 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि उनकी रुचि इन निर्देशकों में इसलिए रही है, क्योंकि इनके विचार अलग होते हैं।

anushka sharma Ae dil hai mushkil

अनुष्का ने आईएएनएस को बताया, “उन सबकी सभी फिल्में अलग रही हैं। मुझे लगता है कि आप अगर एक कलाकार के तौर पर इन निर्देशकों को उनकी फिल्मों में स्वयं को लेने के लिए मना सकते हैं, तो मेरे लिए यह एक बड़ी सफलता है। इसका मतलब यह होता है कि लोग आपको एक बहुमुखी कलाकार के रूप में देखते हैं।”

बड़े कलाकारों के साथ काम करने को महत्वपूर्ण माने जाने के बारे में पूछे जाने पर अनुष्का ने कहा कि उनके लिए काम मायने रखता है।

अनुष्का ने कहा कि उन्होंने एक बार ऐसे निर्देशकों की सूची बनाई थी, जिनके साथ वह काम करना चाहती थी और वह आज इस बात से काफी खुश हैं कि इस सूची में से अधिकांश फिल्मकारों के साथ वह काम कर चुकी हैं।

अनुष्का को करन जौहर की आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्य राय बच्चन और रणबीर कपूर के साथ देखा जाएगा। वहीं, इसके अलावा वह अनशाई लाल निर्देशित फिल्म ‘फिल्लौरी’ में भी नजर आएंगी।

-आईएएनएस