एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट में बच्‍चों लेकर हुआ समझौता

0
259

लॉस एंजेलिस। जब हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट के बीच अलगाव के समाचार आए थे तो बच्‍चों के संरक्षण को लेकर काफी सारे सवाल उठ रहे थे। लेकिन, बच्‍चों के संरक्षण को लेकर अब दोनों के बीच समझौता हो गया है। समझौते के अनुसार बच्चे अपनी मां के साथ ही रहेंगे।

जोली के प्रतिनिधि द्वारा जारी बयान के अनुसार, मैडॉक्स (15), पैक्स (12), जाहरा (11), शिलोह (10) और जुड़वा बच्चे नॉक्स और विवियन अपनी मां के संरक्षण में रहेंगे जबकि अभिनेता ब्रैड पिट एक थेरेपिस्ट की निगरानी में बच्चों से मिलते रहेंगे।

angelina-jolie-brad-pitt-001

बयान के अनुसार, “हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि बच्चों की देखभाल से जुड़े पेशेवर लोगों ने दोनों पक्षों की ओर से स्वीकृत और साइन किए गए एक सप्ताह से भी पहले हुए कानूनी समझौते को स्वीकार कर लिया है। समझौते के अनुसार, बच्चे अपनी मां के संरक्षण में रहेंगे और थेरेपिस्ट की निगरानी में अपने पिता से मिलते रहेंगे। इसे बच्चों की देखभाल से जुड़े पेशेवरों ने बच्चों के हित में निर्धारित किया है।”

बयान में आगे कहा गया कि फिलहाल इसके बारे में विस्तार से नहीं बताया जा सकता। हालांकि, वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ के मुताबिक, यह समझौता एक हफ्ते से पहले ही हो गया था।

जोली ने सितंबर में आपसी मतभेदों का हवाला देते हुए पिट से तलाक लेने के लिए अर्जी दाखिल की थी। दोनों 2004 से साथ थे और अगस्त 2014 में दोनों ने शादी रचा ली थी। -आईएएनएस