Kelly Brook ने कहा, मैं सीक्रेट साइको हूं

0
205

लंडन। ब्रिटिश मॉडल और अभिनेत्री केली ब्रूक ने अपने बारे खुलासा करते हुए कहा कि मैं सीक्रेट साइको हूं, जो अपने प्रेमी के फोन में घुसकर जांच पड़ताल करती है कि वे उसके साथ दगा तो नहीं कर रहा है।

36 वर्षीय अभिनेत्री ने स्‍वीकार किया कि वे अपने फ्रांसी प्रेमी जेरेमी पैरिसी का फोन बिना उसकी जानकारी के टोटलती थी। इतना ही नहीं, यदि कुछ समझ नहीं आता था तो वे उसका स्‍क्रीन शॉट लेकर अपने विश्‍वास पात्र को भेजती ताकि अनुवाद हो सके।

Kelly Brook
द संडे समाचार पत्र से बातचीत के दौरान ब्रूक ने कहा, ‘मैं सीक्रेट साइको हूं। मुझे खेल में आगे रहना पसंद है। इसलिए जब मैं अपने प्रेमी से मिली। मैंने जल्‍दी ही उसके फोन का पासवर्ड प्राप्‍त किया।’

आगे ब्रूक कहती हैं कि सभी संदेश फ्रेंच में होते थे, जो उसकी समझ से परे थे। इसलिए उनका स्‍क्रीन शॉट लेकर वे अपने कजिन को भेजती, जो अच्‍छी फ्रेंच जानती थी और अनुवाद करती थी। मैंने महसूस किया कि जेरेमी असल में ही एक अच्‍छा प्रेमी है।

ब्रूक ने स्‍वीकार किया कि उसके व्‍यवहार में पुराने अनुभवों का काफी असर पड़ा है। उसी प्रभाव में उसने अपने प्रेमी को निशाना बनाया। ब्रूक कहती हैं कि जब मैं बिसवां दशक में थी तो मैं निशाना थी, लेकिन अब तीसवें दशक में मेरे पास निशाना है।

– आईएएनएस