क्‍वांटिको के लिए दूसरी बार सम्‍मानित हुईं प्रियंका चोपड़ा

0
250

लॉस एंजेलिस। हिंदी सिने प्रेमियों के दिलों की धड़कन देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा विदेशों दर्शकों के दिलों को भी खूब पसंद आ रही हैं। इस बात का अंदाजा तो इससे लगाया जा सकता है कि ‘पीपुल्स च्‍वॉइस अवॉर्ड 2017’ ने प्रियंका चोपड़ा को दूसरी बार सम्‍मानित किया।

जी हां, क्‍वांटिको स्‍टार प्रियंका चोपड़ा को ‘पीपुल्स च्‍वॉइस अवॉर्ड 2017’ में इस सीरीज के लिए ‘पसंदीदा टीवी ड्रामा अभिनेत्री’ (फेवरेट टीवी ड्रामा एक्सट्रेस) खिताब से नवाजा गया। इससे पहले भी 2016 में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पीपुल्स च्‍वॉइस अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया था।

जानकारी के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल ‘क्वांटिको’ में अपनी भूमिका के लिए ‘नए टीवी सीरीज के लिए पसंदीदा अभिनेत्री’ का खिताब जीता था।

अवार्ड्स समारोह में प्रियंका चोपड़ा हल्के मेकअप के साथ सुंदर पीच रंग की ड्रेस पहनें उपस्‍थित हुईं। प्रियंका चोपड़ा ने एलेन पोम्पियो, केरी वाशिंगटन, टेराजी पी. हेन्सन और वियोला डेविस जैसी लोकप्रिय अभिनेत्रियों को पछाड़ते हुए यह अवॉर्ड जीता।

दिलचस्‍प बात तो यह है कि इस समारोह में प्रियंका चोपड़ा के साथ ड्वेन जॉनसन उपस्‍थित थे, जो हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में प्रियंका चोपड़ा के को-स्‍टार हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘हर एक महिला कलाकार जो आज मेरे साथ नामित हुई है.. ये सभी असाधारण अभिनेत्रियां हैं, जिनकी वजह से मैं टेलीविजन से जुड़ी। मेरे कलाकार बनने का वे कारण हैं और आज उनकी वजह से मैं यहां अवार्ड ग्रहण कर रही हूं और उनके साथ एक ही श्रेणी में होना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।’

-आईएएनएस/फिल्‍मी कैफे