Omg! रॉब कर्दशियां ने बहन काइली का मोबाइल नंबर किया सार्वजनिक

0
215

लॉस एंजेलिस। कर्दशियां परिवार से संबंधित रॉब कर्दशियां ब्‍लेक चायना के साथ संबंधों से अविवाहित पिता बनने जा रहे हैं। हाल में उनके पर गोद भराई समारोह आयोजित किया गया। लेकिन, दिलचस्‍प बात तो यह है कि इस समारोह में उसकी को नहीं बुलाया गया, जिसकी कोख में रॉब कर्दशियां का बच्‍चा पल रहा है।

kylie jenner in puma sheo 1

टयेगा की वर्तमान प्रेमिका काइली जेनर रॉब के बच्‍चे के गोद भराई समारोह में रॉब की मंगेतर ब्लेक चायना को आमंत्रित करने में नाकाम रहीं, जिसके बाद टेलीविजन के प्रसिद्ध कलाकार रॉब कर्दशियां ने अपनी सौतेली बहन काइली जेनर का फोन नंबर ट्वीट कर दिया।

rob-kardashian-blac-chyna

वेबसाइट फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके के मुताबिक, 29 वर्षीय अभिनेता समारोह में चायना को आमंत्रित नहीं करने पर अपने परिवार से नाराज हो गए, जिसके बाद रॉब ने बदला लेने के लिए काइली का नंबर उनके प्रशंसकों के लिए ट्वीट कर दिया।

भाभी के पूर्व आशिक को डेट कर रही काइली ने सोचे बच्‍चों के नाम

रॉब कर्दशियां ने काइली के नंबर के साथ ट्वीट किया, ‘तुम लोगों ने मेरे बच्चे के गोद भराई में उसकी मां को आमंत्रित नहीं किया। तुम सब ने अपना दिमाग खो दिया है।’

rob-kardashian-twit

रॉब कर्दशियां का चायना के साथ रिश्ता शुरू से ही परिवार को कांटे की तरह चुभ रहा है। ब्‍लेक चायना का काइली के बॉयफ्रेंड त्यागा से तीन साल का बेटा है। -आईएएनएस