Movie Review! सनी लियोन की ‘बेईमान लव’ दिल चुराने में नाकामयाब क्‍योंकि…

0
835

फिल्‍मकार राजीव चौधरी निर्देशित फिल्‍म बेईमान लव रिलीज हो चुकी है। इस साल रिलीज होने वाली सनी लियोन की तीसरी फिल्‍म बेईमान लव भी उनकी पिछली दो फिल्‍मों की तरह दिल चुराने में नाकामयाब रही क्‍योंकि…

फिल्‍म बेईमान लव की कहानी लव, धोखा और सक्‍सेस पर आधारित है जबकि सनी लियोन की अन्‍य फिल्‍में लव, सेक्‍स और धोखे पर निर्भर रही हैं। फिल्‍म की कहानी एक सफल व्‍यवसायी महिला सुनैना की है, जो सफलता के मामले में जमीं से आसमां तक का सफर तय करती है।

beiimaan love 004

सुनैना की कामयाबी केके और राज जैसे व्‍यवसायियों को परेशान करने लगती है। कहानी कुछ साल पीछे की तरफ लौटती है, जहां पर सुनैना इन्‍हीं के ऑफिस में काम करने वाली एक कर्मचारी है। राज दोस्‍त के साथ शर्त लगाकर सुनैना को प्‍यार में जाल में फंसाता है और धोखा दे देता है। इस धोखे का बदला लेने के लिए सुनैना व्‍यवसाय के क्षेत्र में उतरकर राज, केके एंड कंपनी को नुकसान पहुंचाना शुरू करती है। ऐसी कहानी यकीनन आप ने 90 के दशक में देखी होगी, लेकिन उस समय ऐसा काम नायक करते थे।

राजीव चौधरी ने बेहतरीन निर्देशन करने का हरसंभव प्रयास किया। लेकिन, कहानी में कसावट और कुछ नयापन न होने के कारण राजीव चौधरी भी अपने कौशल का बेहतरीन प्रदर्शन करने से चूकते हुए नजर आए। सनी लियोन को थोड़ी सी और मेहनत करनी चाहिए। अंग्रेजी के संवादों में सनी लियोन न्‍याय कर पाती हैं। लेकिन, हिन्‍दी संवाद और भावनात्‍मक दृश्‍य के दौरान सनी लियोन अपने हावभाव बदलने में चूकती हैं।

beiimaan love

सनी को लव, सेक्‍स और धोखा कंसेप्‍ट से बाहर आना होगा। सनी को लोग उनकी हिन्‍दी फिल्‍मों के कारण गूगल पर सर्च नहीं करते बल्‍कि उनके अतीत के कारण उनको सर्च करते हैं। कोई शक नहीं कि सनी लियोन के पास खूबसूरत बदन और अदाएं हैं। लेकिन, उनको फिल्‍म चुनाव पर ध्‍यान देने की जरूरत है। रजनीश दुग्‍गल, राजीव वर्मा, संजीव श्रीवास्‍तव का अभिनय अच्‍छा है।

फिल्‍म बेईमान लव का संगीत बेहतरीन बनाने की हरसंभव कोशिश की गई। लेकिन, संगीत भी कुछ खास जादू छोड़ने में नाकामयाब रहा है। वैसे भी ‘बेईमान लव’ उस समय रिलीज की गई है, जब लोग त्‍योहारों की तैयारियों में व्‍यस्‍त होते हैं और परिवार के साथ दीवाली पर बड़ी फिल्‍म देखने की राह देखते हैं।

sanjeev srivastava
फिल्‍मकार राजीव चौधरी निर्देशित और सनी लियोन अभिनीत फिल्‍म बेईमान लव के लिए हम 1.5 ताली बजाते हैं। हालांकि, यह हमारी निजी राय है, जो हर किसी पर लागू नहीं होती है क्‍योंकि हर किसी का अपना अपना नजरिया होता है।