कुछ यूं प्रमोशन कर रही हैं परिणीत चोपड़ा

0
229

यशराज बैनर्स की अगली फिल्‍म ‘मेरी प्यारी बिन्दु’ में परिणीत चोपड़ा नजर आएंगी। इस फिल्‍म का निर्देशन अक्षय रॉय करने वाले हैं। यशराज बैनर्स तले बनने वाली फिल्‍म के निर्माता मनीश शर्मा हैं।

इस फिल्‍म में परिणीत चोपड़ा विककी डॉनर फेम अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी। इस फिल्‍म की औपचारिक घोषणा के परिणीत चोपड़ा इस फिल्‍म के प्रमोशन में जुट चुकी हैं।

सोशल मीडिया ट्विटर पर परिणीत चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है। दरअसल यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्‍म ‘मेरी प्‍यारी बिंदु’ से संबंधित है। इस वीडियो में परिणीति ने बताया कि उन्हें फिल्म की पटकथा अच्छी लगी और उनके निर्माता चाहते हैं कि वह यह गीत खुद ही गाए।

बताया जा रहा है कि परिणीत चोपड़ा पर फिल्माए गए इस वीडियो की शूटिंग परिणीति चोपड़ा के अपार्टमेंट पर ही हुई है। इस वीडियो में परिणीत चोपड़ा अपने अपार्टमेंट में ख्‍यालों में खोई हुई, अंदर से मुस्‍कराती हुई, टहलती हुई नजर आएंगी एवं पीछे गाना बजेगा, जो परिणीत ने गाया है। फिर अचानक परिणीत चोपड़ा एक टीवी एंकर की तरह फिल्‍म से जुड़ी जानकारी देना शुरू करती हैं।

वैसे प्रमोशन का नया प्रयोग बुरा नहीं है। परिणीत चोपड़ा पहले से अधिक खूबसूरत हो चली हैं, यह कहना भी गलत नहीं होगा। बाकी वीडियो देखकर, आप भी कहेंगे ‘मेरी प्‍यारी बिंदु’।