बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट में पहली बार प्रस्तुति देंगी सोनाक्षी सिन्हा

0
238

मुंबई। हिंदी फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा प्रतिष्ठित संगीत महोत्सव बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट में पहली बार प्रस्तुति देंगी।

एल्बम ‘इश्कोहोलिक’ (2015) के जरिए गायन के क्षेत्र में कदम रखने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने संगीत महोत्सव में अपनी 40 मिनट की प्रस्तुति के लिए प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया है। वह ‘इश्कोहोलिक’, फिल्म ‘तेवर’ के गीत ‘जोगिया..’ और फिल्म ‘अकीरा’ के गीत ‘रज्ज-रज्ज के..’ पर प्रस्तुति देंगी।

sonakshi sinha 002

आईपी कंपनी, इवेंट कैपिटल व टीएम टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सहयोग से रेडियस डेवलपर्स ‘हंगामा बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट फेस्टिवल’ पेश कर रहा है। समारोह में बॉलीवुड के 70 से ज्यादा संगीतकार एक साथ नजर आएंगे। यह 30 सितम्बर से एक अक्टूबर तक जियो गार्डन में आयोजित किया जाएगा।

इवेंट कैपिटल के संस्थापक एवं निर्देशक दीपक चौधरी ने कहा, “जब तारसमे मित्तल और मैंने सोनाक्षी से इस विषय में चर्चा की तो वह उत्साह के साथ बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट को बढ़ावा देने हेतु इस संगीत समारोह में अपनी पहली प्रस्तुति देने के तैयार हो गईं। हमें पूरा यकीन है कि उनका पहली बार इस समारोह में प्रस्तुति देना दर्शकों के लिए बेहतरीन अनुभव होगा।”

समारोह में अमित त्रिवेदी, अरिजीत सिंह, सुनिधि चौहान, बादशाह, पापोन, दिव्या कुमार, मोहम्मद इरफान, शेफाली अल्वारेस, जो अल्वारेस, हरिहरन, अक्षय, साजिद-वाजिद, सचिन-जिगर, शालमली खोलगाडे, नक्ष अजीज और जुबीन गर्ग जैसे नामचीन कलाकार भी शामिल होंगे। -आईएएनएस