निर्देशक रवि भूषण और निर्माता मनोज मनोज चौधरी फिर एक साथ दस साल के बाद

0
3718

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह को लेकर दो बड़ी सुपर हिट फिल्म डकैत और गुंडईराज बनाने वाले निर्माता – निर्देशक तकरीबन 10 सालों बाद एक बार फिर से साथ आ रहे हैं. यानी इनकी जोड़ी 10 साल बाद किसी फिल्म प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करने वाली है. हम बात कर रहे हैं फिल्म निर्माता मनोज चौधरी और लेखक – निर्देशक रवि भूषण की, जो मनोज के होम प्रोडक्शन मिथिला टॉकीज के बैनर तले एक नई फिल्म पर काम करने जा रहे है जिस की तैयारी जोर शोर से शुरू हो चुकी है ! मिथिला टॉकीज के बैनर तले निर्माता मनोज चौधरी १२ भोजपुरी फिल्मो का निर्मार्ण कर चुके है !

हालाँकि मनोज चौधरी और रवि भूषण की इस आने वाली फिल्म का नाम क्या होगा, ये अभी तय नहीं है. लेकिन फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2022 के जनवरी महीने में शुरू होगी. इसकी जानकारी खुद मनोज चौधरी ने दी. उन्होंने बताया कि हम एक शानदार कंसेप्ट वाली बेहतरीन फिल्म पर काम करने वाले हैं. इसकी शूटिंग 2022 की जनवरी के लास्ट हफ्ते में होनी हैं. फिल्म के बारे में तैयारियां पूरी तरह से चल रही हैं. उन्होंने कहा कि हम जल्द ही अपनी फिल्म की नाम की घोषणा भी करेंगे और मुहूर्त भी भव्य पैमाने पर होगा. इसकी जानकारी आगे साझा करेंगे.

मनोज चौधरी ने आगे बताया कि हमने और रवि भूषण ने इससे पहले दो अच्छी फिल्मों में पवन सिंह को कास्ट किया था. लेकिन इस बार हमारी फिल्म के हीरो अभिनेता ऋषभ कश्यप गोलू होंगे. हमारी कहानी की डिमांड में वो पूरी तरह फिट होते हैं. बांकी की कास्टिंग अभी चल रही है, जिसकी घोषणा भी जल्द ही होगी. उन्होंने कहा कि जहाँ तक फिल्म के शूटिंग लोकेशन की बात है तो हमने अपनी फिल्म के लिए हिमाचल और गुजरात के लोकेशन को सेलेक्ट किया है. हमारी यह फिल्म मेगा बजट की है, जो रोमांस और मनोरंजन से भरपूर होगी. उम्मीद है दर्शकों को 10 साल बाद भी हमारे जोड़ी पसंद आयेगी. यह सब जानकारी मिथिला टॉकीज  के पर्चरक संजय भूषण पटियाला ने दी !