Show Review! साजिद रितेश के शो ‘यारों की बारात’ का कंसेप्‍ट शानदार

0
745

मुम्‍बई। फिल्‍मकार साजिद खान और अभिनेता रितेश देशमुख की मेजबानी वाला टीवी कार्यक्रम ‘यारों की बारात’ 8 अक्‍टूबर से ऑन एयर हो चुका है। शनिवार को प्रसारित हुए पहले भाग में बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्‍चन और शत्रुघ्‍न सिन्‍हा दोनों एक साथ मेहमान के रूप में नजर आए।

बॉलीवुड के कई पुरस्‍कार कार्यक्रमों में शानदार मेजबानी कर चुके साजिद और रितेश की जोड़ी ने इस कार्यक्रम में शानदार काम किया है। दोनों की ट्यूनिंग जबरदस्‍त है। कार्यक्रम का कंसेप्‍ट भी शानदार है। अमिताभ बच्‍चन और शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का दोस्‍ताना पुराना है। हालांकि, कई सालों तक यह चांद रूपी दोस्‍ताना कड़वाहट के बादलों के पीछे छुपा रहा है।

yaaron-ki-baraat

पिछले कुछ समय से शत्रुघ्‍न सिन्‍हा और अमिताभ बच्‍चन के संबंध बेहतर हुए हैं। इस प्रोग्राम में अमिताभ बच्‍चन से शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की अच्‍छी और बुरी बातें पूछी गई। और अमिताभ बच्‍चन से शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की। हालांकि, गहरे राज खोलने से दोनों अभिनेताओं ने कन्‍नी काटी।

प्रोग्राम में हल्‍के फुल्‍के व्‍यंग, बातचीत, छोटा मोटा खेल और फैन्‍स के सवाल शामिल किए गए, जिसने प्रोग्राम को काफी मनोरंजक बनाकर रखा। कुल मिलाकर कहा जाए तो शो का पहला एपिसोड काफी बेहतरीन रहा। इस शो के अगले भाग में करण जौहर और फरहा खान आने वाली हैं। प्रोमो में हमउम्र मेजबान और मेहमान कुछ ज्‍यादा ही घुले मिले नजर आ रहे हैं।