टीना दत्ता और करिश्मा शर्मा ने सरकायी अंग प्रदर्शन की सीमाएं, कैलेंडर के लिए बोल्ड फोटोशूट!

0
464

मुम्बई। उतरन की इच्छा टीना दत्ता और रागिनी एमएसएस की ​रागिनी करिश्मा शर्मा ने एक कैलेंडर के लिए करवाए फोटोशूट में अंग प्रदर्शन की सीमाओं को पीछे धकेल दिया है।

फोटो में अंग प्रदर्शक काफी ज्यादा है, इसलिए उसको यहां प्रकाशित करना उचित नहीं है। यदि आप देखना चाहते हैं तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके जा सकते हैं। 

अभिनेत्री करिश्मा शर्मा तो अपने बोल्ड फोटो शूट के लिए सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। लेकिन, टीना दत्ता को इस हद तक जाकर अंग प्रदर्शन करते हुए पहली बार देखा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार टीना दत्ता और करिश्मा शर्मा ने स्टीमिंग कैलेंडर 2018 के लिए अंग प्रदर्शक फोटो सेशन करवाया है। करिश्मा शर्मा ने शरीर के काफी हिस्से पर कंबल ओढ़ा हुआ है। लेकिन, टीना दत्ता पूरी तरह नंगे मॉडल अंकित भाटिया पर सवार हैं।

करिश्मा शर्मा का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले पेशेवर फोटोग्राफर अमित खन्ना ने लिखा, ‘मैं शर्त लगता हूं कि मेरे स्वीटहार्ट (करिश्मा शर्मा) तुमने अभी तक इस फोटो को नहीं देखा होगा।’

चित्र देखने के लिए यहां क्लिक करें — करिश्मा शर्मा की तस्वीर ! करिश्मा शर्मा की तस्वीर !

टीना दत्ता का फोटो शेयर करते हुए अमित खन्ना ने लिखा, ‘स्ट्रीमिंग कैलेंडर 2018 से एक और फोटो, जिसमें टीना दत्ता इसको एक अगले पड़ाव ले गई हैं, मैं उनके आत्मविश्वास का सम्मान करता हूं और मॉडल अंकित भाटिया का, जिसने बेहतरीन शरीर बनाने के लिए सख्त मेहनत की।’

चित्र देखने के लिए यहां क्लिक करें — टीना दत्ता की तस्वीर