जानिये, क्‍यों माफी मांग रहे हैं बिग बॉस 10 विजेता मनवीर गुर्जर?

0
161

मुम्‍बई। यदि आप सोच रहे हैं कि मनवीर गुर्जर अपनी शादी की बात सार्वजनिक होने के कारण शर्मिंदा हैं और इसलिये खुलेआम माफी मांग रहे हैं तो आपको दूसरी बार सोचने की जरूरत है।

दरअसल, ऐसा बिलकुल नहीं बल्‍कि बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर तो उस बात के लिए माफी मांग रहे हैं, जो मनवीर ने कथित तौर पर दोस्‍त के बीच कही, और वायरल हो गई। शादी का वीडियो वायरल होने के बाद एक और वीडियो पब्‍लिक डोमेन में आया, जिसमें मनवीर गुर्जर गालियां देते हुए नजर आए।

हालांकि, मनवीर गुर्जर ने बिना किसी देरी के अपशब्‍दों वाले वीडियो पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए सोशल मीडिया पर अपना माफी नामा डाल दिया है। इस वीडियो में मनवीर गुर्जर ने दावा किया है कि गाली वाला वीडियो 4 महीने पुराना है और उस वक्त वो अपने दोस्तों के साथ मौज मस्‍ती में बात कर रहे थे।

माफी मांगते हुए गुर्जर ने कहा, ‘यदि इस वीडियो के कारण किसी को बुरा लगा है तो मैं उसके लिए सबसे माफी मांगता हूं। अभी अभी बिग बॉस से बाहर आया हूं। अभी तो शुरूआत की है।’

वहीं, मनवीर गुर्जर की शादी और 5 साल की बच्‍ची वाले वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए मनवीर गुर्जर की मां ने एक अंग्रेजी समाचार पत्र से बातचीत के दौरान कहा कि वो बेबुनियाद है। मेरे बेटे की शादी नहीं हुई और मैं अपने बेटे की शादी धूम धाम से करूंगी।

इसके अलावा, मनवीर गुर्जर के खिलाफ नोयडा के एक पुलिस थाने में शिकायत दर्ज होने की बात सामने आई है। यह शिकायत धारा 341 के तहत दर्ज हुई है। जानकारी के अनुसार, मनवीर गुर्जर ने नोयडा में बिग बॉस का खिताबी मुकाबला जीतने के बाद इसी खुशी में एक प्रोग्राम आयोजित किया, जिसमें 1000 से अधिक गाड़ियां पहुंची थी जबकि आज्ञा केवल 50 गाड़ियों की थी। इसके कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।