Sunday, August 8, 2021
HomeTV/OTTविवेक मुश्रान ने नंगे पांव की 'एक आस्‍था ऐसी भी' की शूटिंग,...

विवेक मुश्रान ने नंगे पांव की ‘एक आस्‍था ऐसी भी’ की शूटिंग, जानिये क्‍यों?

मुंबई। 1990 के दशक की शुरूआत में फिल्‍म सौदागर से रातों रात लोकप्रिय हो जाने वाले अभिनेता विवेक मुश्रान इन दिनों अपने नये धारावाहिक ‘एक आस्‍था ऐसी भी’ के प्रचार में जुटे हुए हैं, जो 3 अप्रैल 2017 से स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित होने जा रहा है।

इस धारावाहिक में विवेक मुश्रान गोविंद अग्रवाल, जो प्रगतिशील पति और रूढ़िवादी व्‍यक्‍ति है, की भूमिका में नजर आएंगे।

इस धारावाहिक के बारे में बात करते हुए विवेक मुश्रान कहते हैं कि मैंने इस धारावाहिक के लिए अधिकतर शूटिंग नंगे पांव की है क्‍योंकि अग्रवाल परिवार धार्मिक आस्‍था वाला परिवार है। अग्रवाल परिवार के दुर्गा निवास के भीतर एक भव्‍य मंदिर स्‍थापित है, जहां रोजाना ज्‍योत की जाती है, चाहे शूटिंग हो कि ना हो।’

आगे विवेक कहते हैं, ‘मेरे जो भी सीन मंदिर के आस पास शूट किए गए हैं, उनमें आप मुझको जूते पहने हुए नहीं देखेंगे। असल में यह भी एक आस्‍था का प्रतीक ही है।’

गौरतलब है कि एक आस्‍था ऐसी भी की कहानी आस्‍था नामक की मध्‍यवर्गीय परिवार से संबंधित लड़की के इर्दगिर्द घूमती है, जो अपनी मां के साथ रहती है।

असल में अग्रवाल परिवार को एक ऐसी बहू की जरूरत होती है, जो धार्मिक ख्‍यालात की हो। मगर, आस्‍था (टीना फिलिप) सिर्फ नाम की आस्‍था है क्‍योंकि आस्‍था का मानना है कि भगवान की पूजा करने से ज्‍यादा अच्‍छा जरूरत मदद लोगों की मदद करना है। इसके अलावा कंवर ढिल्‍लों भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

क्‍या आप धारावाहिक को लेकर रोमांचित हैं? नीचे टिप्‍पणी बॉक्‍स में अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर दें।

Like करें  FilmiKafe का  Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments