कहीं संकट में तो नहीं आ गई थी कपिल शर्मा की लव स्‍टोरी?

0
235

मुम्‍बई। अचानक स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा का सोशल मीडिया पर अपनी संभवत: दुल्‍हनिया को सार्वजनिक करना और दीपिका पादुकोण को ब्रेकअप ट्वीट भेजना मन में शंका पैदा करता है। और ऐसे में सवाल उठता है कि कहीं संकट में तो नहीं आ गई थी कपिल शर्मा की लव स्‍टोरी?

दरअसल, कुछ दिन पहले कपिल शर्मा ने फिल्‍मकार करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो करण विद कॉफी सीजन 5 में दीपिका पादुकोण को खुलेआम इजहार किया था। और गौर करने लायक बात तो यह थी कि उस समय कपिल शर्मा मजाकिया मूड में कम, और गंभीर अधिक लग रहे थे।

सूत्रों की मानें तो कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और साल 2015 में कपिल शर्मा व गिन्‍नी चतरथ के वैवाहिक की बात भी चर्चा का विषय बनी थी। हालांकि, मीडिया में कपिल शर्मा और प्रीति सिमोन्‍स की करीबियों के चर्चे रहे। इसके बावजूद भी कपिल शर्मा ने कभी भी खुलकर अपनी लव लाइफ के बारे में बात नहीं की।

मगर, 18 मार्च 2017 को अचानक कपिल शर्मा ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ एक फोटो, जिसमें गिन्‍नी चतरथ भी हैं, शेयर करते हुए लिखते हैं, ‘उसको मेरी अर्द्धंगिनी न कहें, वो मेरी पूरक है। गिन्‍नी, मैं तुझे प्‍यार करता हूं। प्‍लीज उसका स्‍वागत करो। मैं उसको बेइंतेहा प्‍यार करता हूं।’

इसके बाद, कपिल शर्मा एक अन्‍य ट्वीट करते हैं, जिसमें कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण को टैग करते हुए लिखते हैं, ‘दीपिका पादुकोण, दीपू, मैं अब तुमको मिस नहीं करूंगा, हा हा हा, प्‍यार हमेशा।’

तो आप ही कहिये ना कि कैसे हम कपिल शर्मा की हलचल को शक की नजर से न देखें। आखिर गिन्‍नी चतरथ भी तो लड़की है, और वो भी पूरी पंजाबन। कपिल शर्मा इश्‍क मुश्‍क करें, गिन्‍नी के साथ, और टीवी स्‍क्रीन पर दीपिका पादुकोण को पुकारें, ऐसे में मामला तो बिगड़ेगा ना बाबू। बाकी तो कपिल शर्मा और कपिल शर्मा की संभवत: दुल्‍हनिया जाने।

Like करें  FilmiKafe का  Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।