‘पेले…’ में संगीत देकर खुश हैं एआर रहमान

0
217

मुंबई। ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने ब्राजील के फुटबॉल खिलाड़ी पेले के जीवन पर आधारित आगामी अमेरिकी फिल्म ‘पेले : बर्थ ऑफ अ लेजेंड’ का ट्रेलर जारी किया है।

एआर रहमान ने अपने फेसबुक पर फुटबॉल सितारे पेले के जीवन पर बनी फिल्‍म ‘पेले : बर्थ ऑफ अ लेजेंड’ का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, उनको खुशी और गर्व है कि उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए संगीत दिया।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रहमान से उनकी सफलता का मंत्र पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मुझे पेले और मुझ में काफी समानताएं नजर आती हैं, क्योंकि जब मेरे पिता स्वतंत्र रूप से संगीतकार बनने वाले थे, तब उनका निधन हो गया। इसी तरह फिल्म देखने पर आपको पता चलेगा कि पेले के पिता की भी एक फुटबॉल खिलाड़ी बनने की अभिलाषा थी, लेकिन वह कभी उस स्तर तक नहीं पहुंच पाए।”

AR RAHMAN
रहमान ने कहा, “मैं कहूंगा कि महत्वाकांक्षा का जो बीज उन्होंने बोया और उनके आशीर्वाद से पेले एक महान खिलाड़ी बने, मेरी कहानी भी कुछ ऐसी ही है।”

संगीतकार ने कहा, “हर महत्वाकांक्षी पिता के लिए यह एक सीख है कि जो वह नहीं बन पाए, उनके बच्चे बनेंगे। डटे रहें और ईश्वर पर भरोसा करें। अपने बच्चों को प्रेरित करें और उन्हें अपना सारा आशीर्वाद दें।”


फिल्म का संगीत रहमान ने दिया है और इसका निर्देशन और लेखन जेफ जिंबालिस्ट और माइकल जिंबालिस्ट ने किया है।

– आईएएनएस