Tuesday, March 5, 2024
HomeHollywood +भारत में re-release होगी 'Mad Max: Fury Road'

भारत में re-release होगी ‘Mad Max: Fury Road’

नई दिल्‍ली। विदेशी फिल्‍मों के दीवानों के लिए खुश ख़बर है कि 88वें अकादमी ऑस्कर पुरस्कार समारोह में सबसे ज्यादा पुरस्‍कार अपने नाम करने वाली फिल्म ‘मैड मैक्स : फ्यूरी रोड’ भारत में 11 मार्च को पुन: रिलीज होगी।
इससे पहले यह फिल्‍म 15 मई 2015 को रिलीज हुई थी।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने ‘मैड मैक्स : फ्यूरी रोड’ देखने के बाद चार्लीज थेरॉन सा किरदार करने की इच्‍छा जाहिर की थी।

ऑस्‍कर पुरस्‍कार समारोह 2016 के दौरान निर्देशक जॉर्ज मिलर की फिल्‍म ‘मैड मैक्स : फ्यूरी रोड’ ने प्रोडक्शन डिजाइन, संपादन, कॉस्ट्यूम, साउंड मिक्सिंग, साउंड एडिटिंग, मेकअप और हेयर स्टाइल का पुरस्कार अपने नाम किया ।

जानकारी के अनुसार फिल्म निर्माता कंपनी वार्नर ब्रदर्स ने भारत में फिल्म को 3डी और आईमैक्स3डी में फॉर्मेट में रिलीज करने का फैसला किया है। महिला कैदियों के जीवन पर आधारित फिल्‍म ‘मैड मैक्स : फ्यूरी रोड’ में चार्लीज थेरॉन, टॉम हार्डी, निकोलस हॉल्ट, हुग केस बेर्ने, रोसी हुटिंगटोन विटेले ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

CopyEdit
CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments