11वें हफ्ते की टीवी सीरियल रैंकिंग में शिखर से फिसला ‘कुमकुम भाग्‍य’

0
219

मुम्‍बई। टेलीविजन पर पैनी नजर रखने वाली संस्‍था बीएआरसी ने 11वें हफ्ते का रैंकिंग डेटा रिलीज कर दिया है। इस बार पिछले हफ्ते शिखर हासिल करने वाला जी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्‍य अपनी जगह बचाने में असफल रहा है।

बीएआरसी के डेटे के अनुसार कुमकुम भाग्‍य ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्र की संयुक्‍त रैंकिंग में दूसरा स्‍थान हासिल किया है जबकि स्‍टार प्‍लस के धारावाहिक ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है ने तीसरा, तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा ने चौथा और साथ निभाना साथिया ने पांचवां स्‍थान हासिल किया। पिछले सप्‍ताह नंबर दो पर रहने वाले नागिन सीजन 2 ने पहला स्‍थान हासिल कर लिया।

यदि सिर्फ शहरी क्षेत्र की रैंकिंग की बात करें तो द कपिल शर्मा शो शीर्ष पांच के अंतिम पायदान पर कब्‍जा करने में सफल रहा है। इस रैंकिंग में नागिन सीजन 2 शीर्ष पर रहा जबकि ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है ने कुमकुम भाग्‍य को तीसरे नंबर पर धकेलते हुए दूसरा स्‍थान हासिल किया। इस रैंकिंग में भी तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा चौथे पायदान पर ही है।

इसके अलावा सिर्फ ग्रामीण क्षेत्र की रैंकिंग की बात करें तो नागिन सीजन 2 शीर्ष पर है जबकि कुमकुम भाग्‍य नंबर चार पर है। इसके अलावा बलवीर ने दूसरा, जोधा अकबर ने तीसरा और अफसर बिटिया ने पांचवां स्‍थाल हासिल किया है।

Like करें  FilmiKafe का  Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।