‘ए दिल है मुश्‍किल’ के टीजर में रोमांस ड्रामा

0
163

मुम्‍बई। करन जौहर निर्देशित रोमांटिक फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्‍किल’ का टीजर रिलीज हो चुका है। कुछ कुछ होता है से निर्देशन में कदम रखने वाले करन जौहर का निर्देशन किस स्‍तर पर पहुंच चुका है, ये तो फिल्‍म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। चलो, बात करते हैं ‘ए दिल है मुश्‍किल’ के टीजर की।

रणबीर कपूर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और अनुष्‍का शर्मा अभिनीत फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्‍किल’ का टीजर रोमांस, इमोशन और खुशनुमा पलों से भरा हुआ है। 1:33 मिनट के टीजर में करन जौहर की टीम ने काफी कुछ समेटने की कोशिश की है। इस टीजर में हर किरदार को दिखाया गया है।

‘ए दिल है मुश्‍किल’ के टीजर में आपको एक साफ त्रिकोणी प्रेमी कहानी नजर आएगी। हालांकि, करण जौहर ने इस बात को छुपाकर रखा है कि रणबीर कपूर अनुष्‍का शर्मा या ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन से प्‍यार करते हैं। दोनों के साथ रणबीर कपूर रोमांस करते नजर आते हैं। हालांकि, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के साथ वाले सीन अधिक रोमांटिक और भावपूर्ण है।

रणबीर कपूर और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन दोनों एक दूसरे के साथ फ्रेम में बिलकुल फिट बैठते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा बिलकुल आभास नहीं होता कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन उम्र के उस पड़ाव पर पहुंच चुकी हैं, जहां लीड लेडी रोल मिलना बेहद मुश्‍किल है, वो भी रोमांटिक।

ये सीन इसलिए भी वास्‍तविक से लगते हैं क्‍योंकि ऐश्‍वर्या बच्‍चन देवदास और हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्‍मों में इस तरह के भावनात्‍मक किरदार अदा कर चुकी हैं। ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को रोमांटिक सीन शूट करते हैं। करन जौहर का काम ‘ए दिल है मुश्‍किल’ देखने की उत्‍सुकता जगाता है।