Trailer Review! गौरी शिंदे की ‘डियर जिन्‍दगी’ का पहला टीजर शॉर्ट एंड स्‍वीट

81

मुम्‍बई। इंग्‍लिश वंग्‍लिश निर्देशक गौरी शिंदे की अगली फिल्‍म डियर जिन्‍दगी के टीजर को किश्‍तों में रिलीज किया जाएगा, जिसकी पहली किश्‍त रिलीज हो चुकी है। इस फिल्‍म में शाह रुख खान और आलिया भट्ट मुख्‍य भूमिका में हैं।

19 अक्‍टूबर को जारी किए डियर जिन्‍दगी टीजर के पहले भाग में शाह रुख खान और आलिया भट्ट समुद्र तट पर मौज मस्‍ती करते हुए नजर आते हैं। इस टीजर में संवाद पर बल दिया गया है। गौरी शिंदे की संजीदगी ट्रेलर के पहले भाग में साफ झलकती है।

dear-zindgi-001

गौरी शिंदे अपनी बात को बड़ी सहजता और सरलता से रखती हैं, जो इस ट्रेलर में साफ दिखाई पड़ रहा है। शाह रुख खान और आलिया भट्ट की जोड़ी जंच रही है। हालांकि, इस फिल्‍म में शाह रुख खान एक मेंटर के रूप में नजर आएंगे।

टीजर में दिल छू लेने वाले संवाद के साथ बेहतरीन दृश्‍य भी हैं। समुद्र की लहरों के साथ कब्‍बडी कब्‍बडी खेलने जैसी कल्‍पना करना भी अद्भुत है। आलिया भट्ट का साइकिल से गिरना और शाह रुख खान का उठाने से इंकार करना भी बहुत कुछ कहता है।

टीजर देखकर इतना कह सकते हैं कि गौरी शिंदे 25 नवंबर को बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा सकती हैं। हालांकि, यह केवल टीजर देखने के बाद लगाया गया एक अनुमान है। यह हमारी निजी राय है, जो हर किसी पर लागू नहीं होती क्‍योंकि हर किसी का अपना अपना एक नजरिया होता है।

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।