Trailer Review! काबिल के ट्रेलर में बेजोड़ रोमांस, एक्‍शन और संवाद

93

मुंबई। फिल्‍म निर्माता राकेश रोशन की पेशकश और संजय गुप्‍ता निर्देशित फिल्‍म काबिल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 26 जनवरी 2017 को रिलीज होने जा रही ऋतिक रोशन और यामी गौतम अभिनीत फिल्‍म काबिल का ट्रेलर काबिल ए तारीफ है।

kaabil-poster-002

ट्रेलर की कहानी शुरू होती है एक दृष्‍टिहीन युवक से, जो एक दृष्‍टिहीन खूबसूरत युवती से मिलता है। दोनों में आम फिल्‍मों की तरह प्‍यार हो जाता है। दोनों एक दूसरे की जिन्‍दगी में रोशनी लाने में जुट जाते हैं। अचानक खुशियों को नजर लगती है। प्‍यार कहानी में विलेन की एंट्री होती है। अब एक तरफ दृष्‍टिहीन युवा और दूसरी तरफ विलेन, जिसमें सिस्‍टम, राजनेता और गुंडे मव्‍वाली शामिल हैं।

यामी गौतम और ऋतिक रोशन की कैमिस्‍ट्री अच्‍छी लग रही है। फिल्‍मांकन बेजोड़ है। संवादों पर अच्‍छा काम किया गया है। जैसे कि

बस एक बात और इस गेम में कोई लाइफ लाइन नहीं होती सर।
हमारी दुनिया से ज्‍यादा अंधेरा तो आपके हैं लॉ इन ऑर्डर में।
यह खेल उन्‍होंने शुरू किया था, तमाशा आप लोगों ने देखा, खत्‍म मैं करूंगा।

ट्रेलर देखकर साफ नजर आ रहा है कि राकेश रोशन अपने बेटे के कैरियर को लेकर काफी गंभीर हैं। शायद इसलिए राकेश रोशन किसी अन्‍य बैनर के साथ ऋतिक रोशन को फिल्‍में करके कोई जोखिम मोल नहीं लेने दे रहे।

काबिल का ट्रेलर देखकर मोहनजो दरो के बाद ऋतिक रोशन की एक अच्‍छी वापसी की उम्‍मीद बंध रही है। यामी गौतम को भी बॉलीवुड के कुछ नये दरवाजों पर वेलकम लिखा मिल सकता है।

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए Facebook और Google+ , और Twitter  पर हमारे साथ आईए।