‘रॉकी हैंडसम’ को लेकर जॉन ने किया खुलासा

0
148

मुंबई। अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है कि फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में उनके और निर्देशक निशिकांत कामत के बीच का कोई एक्शन दृश्य शामिल नहीं है। निशिकांत इस फिल्म में खलनायक का किरदार निभा रहे हैं।

जॉन ने फिल्म के ट्रेलर लांच पर कहा, “मेरे और निशिकांत के बीच कोई एक्शन दृश्य नहीं है।”

निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित रॉकी हैंडसम फिल्‍म का दूसरा ट्रेलर कल रिलीज हुआ। ट्रेलर की शुरूआत रहनुमा जैसे रोमांटिक गीत से होती है। मगर, धीरे धीरे ट्रेलर कहानी के मूल तत्‍व की तरफ बढ़ता है। रॉकी हैंडसम, यानी कि जॉन अब्राहम अपने किरदार में काफी जम रहे हैं।

छोटी बच्‍ची की भूमिका में बाल अदाकारा ने भी अच्‍छा काम किया है। ट्रेलर देखकर साफ समझ आ रहा है कि कहानी बच्‍ची एवं रॉकी हैंडसम के आस पास घूमेगी और श्रुति हासन बीच बीच में रोमांस का तड़का लगाने के लिए नजर आएंगी।

ट्रेलर देखकर फिल्‍म देखने का मन होता है क्‍योंकि जॉन अब्राहम एक्‍शन एवं गंभीर रोल करते हुए काफी जंच रहे हैं। मद्रास कैफे की तरह यह फिल्‍म भी दर्शकों को पसंद आ सकती है।

निशिकांत इससे पहले मराठी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। उन्होंने साल 2011 में आई हिन्दी फिल्म ‘404’ में भी अभिनय किया था।

फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है। इसमें श्रुति हासन, नतालिया कौर, नोरा फतेही और शरद केलकर भी नजर आएंगे। यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज होगी। (आईएएनएस)