Thursday, June 17, 2021
HomeTrailer TalksTrailer Review! बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया का ट्रेलर, 'दिल से बनाया है!'

Trailer Review! बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया का ट्रेलर, ‘दिल से बनाया है!’

मुम्‍बई। यदि किसी गांव का अंदाजा उसके प्रवेश द्वार से लग सकता है तो फिल्‍म कितनी मनोरंजक होगी, उसका अंदाजा उसके ट्रेलर से लगना चाहिये।


शशांक खेतान निर्देशित फिल्‍म बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 10 मार्च 2017 को रिलीज होने जा रही बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया के ट्रेलर का संपादन दिल से किया गया है, जो ट्रेलर देखकर साफ नजर आता है।

इसमें आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी आंखों को सुकून देती है। ट्रेलर में संवाद भी गजब के हैं। मर्यादा भी कोई चीज होती है। बकवास बको मत, मर्यादा से तुम्‍हारा दूर दूर तक लेना देना नहीं है। क्‍यूं… कभी कोई अश्‍लील बात की है तुम से। कभी हाथ पकड़े हैं ऐसे। कभी खींचे हैं।

ट्रेलर में यह सीन बेहद प्‍यारा है। इसमें आलिया भट्ट का चुटकी लेकर बोलना और ‘कभी खींचे हैं’ बोलते हुए वरुण धवन का हिचकिचाना।

फिल्‍म ट्रेलर में लड़की पटाने से लेकर असल में प्‍यार का दर्द महसूस होने तक की यात्रा को खूबसूरत तरीके से फिल्‍माया गया है, जैसे रेडियो अलाउंसमेंट से टैबलेट पर लाइव तक।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments